mobilenews
miraj
pc

वनस्थली रॉयल्स ने जीता खिताब

| February 3, 2012 | 0 Comments

वनस्‍थली की बल्‍लेबाज शॉट मारते हुए।

udaipur. टी-20 महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को हुए फाइनल मैच में क्वीं स इलेवन मेवाड़ को वनस्थ‍ली रॉयल्स। ने हराकर खिताबी जीत हासिल की।
मीडिया प्रभारी निर्मला शर्मा ने बताया‍ कि वनस्थली रॉयल्स  ने टॉस जीतकर क्वींस इलेवन मेवाड़ को बल्ले बाजी के लिए आमंत्रित किया। क्वीं स इलेवन ने 6 विकेट खोकर 127 रन बनाए। इसमें संतोष शर्मा ने कप्तानी पारी खेलते हुए 66 रन बनाए।

मैच जीतने के बाद वनस्‍थली की टीम।

लक्ष्‍यराजसिंह के साथ वनस्‍थली रॉयल्‍स की टीम।

मंच पर खडे़ अतिथि।

बॉल करतीं क्‍वींस इलेवन की खिलाड़ी।

इनके अलावा सुधा जाट ने 16, चांदनी जैन ने 25 रन का योगदान दिया। वनस्थली की ओर से छवि राजवंशी और सुमन पटेल ने 2-2 तथा हर्षिता ने एक विकेट लिया। वनस्थली रॉयल्स ने एक विकेट खोकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। इसमें कात्यायनी ने 55 और छवि ने 33 रन बनाए।
मैच के बाद आयोजित समापन समारोह में अतिथि के रूप में लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ ने शिरकत की। इनके अतिरिक्त  बी. एस. शेखावत आदि भी अतिथि के रूप में मौजूद थे। वुमन ऑफ द मैच कात्यायनी तथा हर्षिता मकवाना को बेस्ट वुमन ऑफ द सीरिज, सुमन पटेल को बेस्ट  बॉलर, नेहा जैन को बेस्ट फील्डर, छवि राजवंशी को बेस्ट  बैट्स वुमन का खिताब दिया गया। जीबीएच अमेरिकन हॉस्पिटल की ओर से विजेता और उप विजेता को ट्राफी प्रदान की गई।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education