mobilenews
miraj
pc

‘मंजिल वही, दिशा नई’

| May 16, 2012 | 2 Comments

आईआईटीयंस द्वारा सामाजिक सरोकारों के तहत कार्यक्रम

उदयपुर। इंजीनियरिंग के छात्रों को निकट भविष्य में अपने कैरियर को सही दिशा में ले जाने के लिए मुंबई के आईआईटी के टॉप रैंकर्स की ओर से Plancess नामक संगठन के बैनर तले शिक्षा प्लानर सेमिनार का आयोजन 26 मई को उदयपुर में किया जाएगा।

इसमें दसवीं, ग्या रहवीं एवं बारहवीं के छात्र-छात्राएं अभिभावकों के साथ आमंत्रित हैं। सेमिनार में मुख्य  वक्तादओं के रूप में आईआईटी मुंबई के टॉप रैंकर्स होंगे। इसमें बच्चों  को आईआईटी के ये टॉप रैंकर परीक्षा की तैयारियों, क्यार पढ़ना चाहिए सम्बमन्धीे जानकारी देंगे। शिक्षा प्लाषनर में आईआईटी मुंबई के चौथे वर्ष के तीन छात्र नितेश सालवी, मिरिक गोगरी एवं विवेक गुप्ताे हैं। विवेक बताते हैं कि शिक्षा प्ला नर पहली बार मुंबई में किया गया था जहां 9 कॉलेजों के करीब 3 हजार छात्र एकत्र हुए थे। Plancess ने सेमिनार का बहुत जोरदार रेस्पांकस प्राप्तह किया। इसके बार Plancess ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस वर्ष भी मई से जुलाई, 2012 तक Plancess ने ऐसे सेमिनार का आयोजन करने का निर्णय किया। उदयपुर में 26 मई को टाउनहाल में शाम 4.30 बजे सेमिनार का आयोजन किया जाएगा।
नितेश सालवी ने कहा कि अच्छा इंजीनियरिंग कॉलेज प्राप्त करने के लिए समय, समर्पण होना चाहिए। साथ ही कठिनाइयों को झेल सकें।

Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Comments (2)

Trackback URL | Comments RSS Feed

  1. Sneha Nalawade says:

    Just 1 word for Plancess,
    Thank you…….

  2. Armaan Shaikh says:

    I have also heard about Plancess and his Video Lectures a lot from my friends and we all are planning to buy Video Lectures from plancess as we have seen the demo Lectures……

Leave a Reply

udp-education