mobilenews
miraj
pc

जनता के उत्‍साह से डवलपर्स के हौसले बुलन्द

| March 17, 2013 | 0 Comments

किसी ने शॉपिंग तो किसी ने ऑफिस स्पेस की करायी बुकिंग

170308Udaipur. नगर निगम मिलने के बाद अब बी-2 की प्रतीक्षा में मेट्रो की तरफ कदमताल कर रहे उदयपुर में रविवार को एक और भव्यक कॉ‍मर्शियल प्रोजेक्टे ‘अरवाना’ की शानदार लांचिंग हुई। लांचिंग अवसर पर जानकारी लेने व बुकिंग कराने उमडे़ लोगों का उत्साटह देखने लायक था।

आईकेपी (इब्राहिमजी कादरजी पालीवाला) डवलपर्स की ओर से हाथीपोल में बनने वाले शॉपिंग व ऑफिस स्पेस वाले कॉमर्शियल प्रोजेक्ट से काफी हद तक भीतरी शहर में जाने से बचने वाले लोगों को काफी सुविधा होगी। अंदर पार्किंग की सुविधा उपलब्ध  नहीं होती, इस कारण कई बार चाहते हुए भी ग्राहक भीतरी शहर में नहीं जा पाता। यही उद्देश्य  रखकर हाथीपोल पर इस प्रोजेक्ट  की लांचिंग की गई है। आज ग्राहकों व अतिथियों में से कुछ ने प्रोजेक्ट के संबंध जानकारी हासिल की तो कछ ने शॉपिंग के लिए दुकान व ऑफिस के लिए स्पेस की बुकिंग कराई। उल्लेखनीय है कि प्रोजेक्ट में शॉपिंग के लिए 174 दुकानें व 86 ऑफिस स्पेस उपलब्ध है।
160303कंपनी के प्रमोटर हसन आफताब ने बताया कि लगभग ढ़ाई वर्ष में 24 हजार वर्गफीट क्षेत्र में ग्राउण्ड प्लस 7 मंजिल पर बनने वाले इस कॉमर्शियल प्रोजेक्ट में डबल बेसमेन्ट में 150 कारों की टू लेयर मेकेनाईज्ड पार्किंग दी जाएगी। प्रोजेक्ट में तीसरी मंजिल पर क्वीन्स स्ट्रीट व चौथी मंजिल पर किंग्स स्ट्रीट रहेगी। उन्होंने बताया कि प्रोजेक्ट में 71 वर्गफीट से लेकर 3391 वर्गफीट वाली दुकानें तथा पांचवें से लेकर सातवें फ्लोर पर 264 वर्गफीट से लेकर 608 वर्गफीट तक के ऑफिस स्पेस उपलब्ध रहेंगे। भूकम्परोधी स्ट्रक्चर पर निर्मित होने वाला यह प्रोजेक्ट वास्तु अनुरूप डिजाईन, बाह्य एलिवेशन आकर्षक एंव आधुनिक निर्माण की भव्यता लिये होगा। प्रोजेक्ट का बाह्य एलिवेशन दूर से ही आकर्र्षण लिए होगा। प्रोजेक्ट की छत पर रूप टॉफ रेस्टोरेंट होगा। हाथीपोल व अश्विनी बाजार से दो तरफा प्रवेश द्वार वाले इस प्रोजेक्ट में ड्रेनेज एंव साफ-सफाई का पूर्ण ध्यान रखा जाएगा। हाथीपोल से एन्ट्री पर प्रोजेक्ट में गेम जोन तथा अश्विनी बाजार से एन्ट्री पर ऑपन फूड प्लाजा निर्मित होगा।
कंपनी के ही दीपक परिहार ने बताया कि प्रोजेक्ट का तीसरी व चौथी मंजिल सेन्ट्रली एयरकन्डीशन्ड होगी। सभी शॉप्स एंव ऑफिस के लिए एयरकन्डीशनिंग का प्रोविजन रखा गया है। 4 मंजिल तक हाईस्पीड केप्स्यूल लिफ्ट,बेसमेन्ट से टेरेस तक जाने के लिए अलग से 2 हाईस्पीड पेसेन्जर तथा अतिरिक्त रूप से सभी मंजिल पर सर्विस लिफ्ट लगेगी। प्राजेक्ट में विश्वस्तरीय फ्लोरिंग होगी।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education