mobilenews
miraj
pc

सुराज संकल्प यात्रा की तैयारियां जोरों पर

| March 30, 2013 | 0 Comments

शहर जिला की बड़ी बैठक जैन स्थानक में 31 को

विभिन्न प्रकोष्ठ लगे तैयारी में

उद्योग प्रकोष्‍ठ की बैठक में सचान।

उद्योग प्रकोष्‍ठ की बैठक में सचान।

Udaipur. चारभुजा से 4 अप्रेल से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे के नेतृत्व में निकाली जाने वाली सुराज संकल्प यात्रा की तैयारियां जोरों पर है। इस संबंध में जहां शहर जिला भाजपा की एक बड़ी बैठक 31 मार्च को हिरण मगरी सेक्टसर 4 स्थित जैन स्थानक में होगी वहीं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की ओर से कुल 24 स्था‍नों पर यात्रा का स्वागत किया जाएगा।

भाजपा मीडिया प्रभारी चंचल कुमार अग्रवाल ने बताया कि यात्रा की तैयारियों एवं सफलता सुनिश्चित करने नगर विधायक गुलाबचंद कटारिया के सान्निध्य में 31 मार्च को सेक्टर-4 स्थित जैन स्थानक पर दोपहर 2.30 बजे एक बड़ी बैठक होगी।
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ यात्रा का 24 स्थानों पर स्वागत करेगा। यात्रा के संभाग प्रभारी तनवीर सिंह कृष्णावत ने बताया कि यात्रा का 5 अप्रेल को आमेट और राजसमंद में, 6 को जसवंतगढ़ व मालवा चौराहा पर, 7 को खेरवाडा 8 को सेमारी, सराड़ा चावंड व सलूम्बटर 9 को आसपुर 10 को थाना ,गलियाकोट 11 को अगरपुरा, गढ़ी और कोटड़ा 13 को घाटोल 14 को भींडर, कीर की चौकी, 15 को भदेसर, 16 को कपासन, मावली, डबोक, देबारी, और उदयपुर शहर में स्वागत समारोह किया जायेगा 13 दिनों की इस यात्रा में वसुंधरा 1230 किमी का फासला तय करेंगी।
उद्योग प्रकोष्ठ : उद्योग प्रकोष्ठ की हुई बैठक की अध्य क्षता करते हुए प्रदेश सहसंयोजक धीरेन्द्र सचान ने कहा कि सभी पदाधिकारीयों एवं कार्यकर्ताओं को निश्चित रूप से इस यात्रा में शामिल होना है। प्रकोष्ठ के संभाग प्रभारी विजय गोधा ने कहा कि संकल्प यात्रा को लेकर उदयपुर के सभी औद्योगिक क्षैत्र गुड़ली, कलडवास, मादडी व सुखेर के प्रतिनिधियों को यात्रा में शामिल किया जाएगा। बैठक में उद्योग प्रकोष्ठ महासचिव मोहन बोहरा, जिलाध्यक्ष महावीर सुराणा एवं प्रकोष्ठ से जुड़े शहर व देहात के पदाधिकारी उपस्थित थे। धन्यवाद देहात जिलाध्यक्ष सोमेश भाणावत द्वारा दिया गया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education