mobilenews
miraj
pc

जेवोक इंटरनेशनल का php framework से करार

| May 23, 2013 | 0 Comments

xavocUdaipur. अब agile टूलकिट को भारत और सिंगापुर में जेवोक इंटरनेशनल प्रमोट कर सकेगी। यह अधिकार जेवोक इंटरनेशनल को आज मिला जब agile टेक लि. और जेवोक के बीच करार हुआ।

हाल ही गूगल ने भी पीएचपी की घोषणा की थी कि विश्व में 75% वेब एप्ली्केशन PHP के इस्तेमाल से ही बन रही है। आईटी के क्षेत्र में उदयपुर की Xavoc International एक अग्रणी कंपनी साबित हुई है। Xavoc ने विश्व स्तर पर अपनी काबिलियत को साबित किया है जो उदयपुर के लिए बड़े ही गौरव की बात है। उदयपुर की इस कंपनी ने पहले भी विश्व की कई बड़ी नामी कंपनियों की प्रोग्रामिंग में सहयोग किया है। यही नहीं, इसके द्वारा बनाये प्रोग्रामो पर विश्व की बड़ी मोबाइल कंपनियां काम भी कर रही हैं।
कंपनी के प्रबंध निदेशक गौरव विश्वकर्मा ने बताया कि Xavoc डेवलपमेंट के क्षेत्र में नए कीर्तिमान हासिल करेगा और हमारा एजुकेशनल डिवीज़न इस क्षेत्र से जुड़े छात्रों को ट्रेनिंग देगा तथा सर्टिफिकेट कोर्स उपलब्ध कराएगा जिसकी परीक्षा AgileTech Ltd द्वारा लंदन से ऑनलाइन ली जाएगी एवं प्रोफेशनल सर्टिफिकेट कोर्स का प्रमाण-पत्र मुहैया कराएगी।
कंपनी के अन्य अधिकारी ने बताया कि अब तक उदयपुर क्षेत्र में जहाँ बाहर से कई विद्यार्थी अनेकों प्रकार के कोर्सेज करने आते हैं उन्हें उच्च स्तर की एजुकेशन नहीं मिल पाती थी जो अब इस करार के माध्यम से Xavoc International उपलब्ध करवाएगा और यहाँ से भी उच्च श्रेणी के विधार्थी तैयार हो सकेंगे जो सुनहरे भविष्य के सपने साकार करने की क्षमता रखेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education