mobilenews
miraj
pc

जावद डिस्पेंसरी का कम्पााउंडर एपीओ

| October 4, 2013 | 0 Comments

भाजयुमो ने किया सीएमएचओ कार्यालय पर प्रदर्शन

041009Udaipur. सराड़ा तहसील के जावद डिस्पेंसरी में कार्यरत कम्पाउण्डर दुष्यन्त त्यागी पर लापरवाही, अनियमितताओं, ग्रामीणों के साथ दुर्व्यवहार के आरोपों को लेकर भाजयुमो ने शुक्रवार को सीएमएचओ कार्यालय पर प्रदर्शन किया और एपीओ करवाने के बाद वहां से हटे।

जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व वहां के मन्ना पटेल नामक युवक की बहन को प्रसव पीड़ा हुई, जिस पर जावद पीएचसी में रात्रि 3 बजे अपनी बहन को लेकर पहुंचे। कम्पाण्डर ने प्रसव पीड़ा को दूर करने की बजाय दुत्कार कर गाली-गलौज करके भगा दिया, जिस पर पटेल ने 104 व 108 से सम्पर्क किया और हालत बिगड़ने पर जब कोई साधन नहीं मिला तो वह प्राईवेट जीप भेजी और प्रसव पीड़ा से कहराती बहन ने उदयपुर की ओर बढ़े, तब रास्ते में ही प्रसव हो गया। इस पर ग्रामीणों में तगड़ा आक्रोश व्याप्त हो गया।
मौके पर ग्रामीण देहात भाजपा जिला महामंत्री चन्द्रगुप्तसिंह चौहान, भाजयुमो जिलाध्यक्ष जिनेन्द्र शास्त्री, देहात जिला महामंत्री मोहब्बतसिंह राव, सराड़ा मण्डल अध्यक्ष ख्यालीलाल जैन उपाध्यक्ष मनोज चौबीसा, सरपंच मावजी मीणा, उपसरपंच देवीसिंह के नेतृत्व में धरने पर बैठने की चेतावनी दी। ग्रामीण कम्पाउण्डर की बर्खास्तगी की मांग पर अड़ गये जिस पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दुष्यन्त त्यागी को अग्रिम आदेश तक एपीओ कर दिया। इस अवसर पर मन्नाराम पटेल, यशवन्त चौबीसा, महेन्द्रसिंह कितावत, मनोज चौबीसा, सरपंच मावजी, उपसरपंच देवीसिंह, नाथुलाल पटेल, जीवाराम पटेल, देवीसिंह सिसोदिया, फतेहसिंह, अर्जुन वैष्णव, प्रतापसिंह, केसरसिंह, नाथुलाल मीणा इत्यादि लोग मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education