mobilenews
miraj
pc

डर फैलाने के लिए की थी फायरिंग

| January 31, 2014 | 0 Comments

वारदात में तीन हिस्ट्रीशीटर शामिल

310105उदयपुर। चार दिन पूर्व 27 जनवरी को भूपालपुरा क्षेत्र में फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य  की तलाश जारी है। अभी तक फायरिंग सिर्फ भयाक्रांत करने के लिए करना सामने आया है। मामले में कुख्यात सिल्वेस्टर का नाम भी आ रहा है जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

भूपालपुरा थाने में एएसपी लखमन राय एवं डिप्टी गोवर्धनलाल ने पत्रकारों से बातचीत में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 27 जनवरी की अलसुबह थाना क्षेत्र के पी रोड पर मुकेश जैन एवं निर्मल जैन का हवाला देते हुए विमल भटनागर पर फायरिंग की थी। मामले में पुलिस अधीक्षक अजयपालसिंह लाम्बा ने दोनों अधिकारियों के निर्देशन तथा थानाधिकारी ज्ञानेन्द्रसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने कार्रवाई करते हुए कृष्णापुरा निवासी रवि (25) पुत्र सुरेश खटीक को गिरफ्तार किया।
जानकारी के अनुसार मामले में भूपालपुरा निवासी कुख्यात सिल्वेस्टर उर्फ दीपू पुत्र डेनियल, पानेरियों की मादड़ी निवासी नरेन्द्र पुत्र मांगीलाल पानेरी, किरण पुत्र ख्याूलीलाल मेनारिया एवं रवि खटीक शामिल थे जिनमें से रवि को आज सुबह पुलिस ने गिरफ्तार किया। वारदात से पूर्व रात्रि में ये चारों चीरवा में किसी फार्म हाउस पर रुके जहां इन्होंने पार्टी की। फिर सुबह वहां से निकले और जनता में भय फैलाने, आतंक पैदा करने तथा भू-व्यवसायियों से अवैध वसूली के लिहाज से फायरिंग की। वारदात में सिल्वेस्टर की फॉक्सवैगन कार को इस्तेवमाल किया था। यह कार सिल्वेस्टर के पिता के नाम पर रजिस्ट‍र्ड है। उन्होंने बताया कि सिल्वेेस्टर भूपालपुरा तथा नरेन्द्र  तथा किरण हिरणमगरी थाने के हिस्ट्री शीटर हैं। कार्रवाई में पुलिस की टीम में बनवारीलाल, देवेन्द्रमसिंह, नरपतसिंह, कमलेश स्पेिशल टास्क् के अखिलेश, इतवारीलाल, सुखदेव, जगदीश आदि शामिल थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education