mobilenews
miraj
pc

पुलिस कांस्टेेबल फरार, एसपी ने किया निलम्बित

| May 30, 2014 | 1 Comment

– पुलिसकर्मी की पत्नी भी फरार, रेलवे पुलिस ने दी दबिशें
क्षेत्रीय रेल्वे प्रबंधक और पुलिसकर्मी मारपीट प्रकरण

300506उदयपुर। शहर के सिटी स्टेशन पर गत दिनों बिना टिकट के विवाद में क्षेत्रिय रेल्वे प्रबंधक और एक कांस्टेबल के बीच हुई मारपीट के मामले में कांस्टेबल फरार है और पुलिस अधीक्षक ने उसे निलम्बित कर दिया है। कांस्टेबल की एएनएम पत्नी भी फरार है और पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे चुकी है।

सिटी स्टेशन पर हुए विवाद के बाद पुलिस इस मामले में दूसरे पक्ष हरफूलसिंह चौधरी की ओर से दर्ज मामले में जीआरपी पुलिस ने पुलिस कांस्टेबल राजेश मेहता की तलाश कर रही थी। कांस्टेबल 28 मई को एक दिन के अवकाश पर गया था। इस दौरान रेलवे पुलिस ने उसके शहर में स्थित निवास पर दबिश दी तो वहां पर कोई नहीं मिला था। इसके साथ ही कांस्टेबल के मूल निवास स्थान छाणी में भी दबिश दी थी, वहां पर भी उसका कोई पता नहीं चला था। इधर पुलिस ने अभी तक कई दबिशें दे दी है। बीच में कांस्टेबल के अजमेर होने का पता चला था, वहां पर भी दबिश दी थी, परन्तु उसका पता नहीं चला था। इधर पुलिस अधीक्षक ने इस कांस्टेबल को निलम्बित कर दिया है। इधर कांस्टेबल की पत्नी मैना मेहता बम्बोरा में एएनएम के पद पर कार्यरत है वह भी फरार है। जीआरपी की ओर से चिकित्सा विभाग को भी एक पत्र प्रेषित किया है, जिसमें उचित कार्यवाही के लिए लिखा है। पुलिस इस कांस्टेबल की तलाश कर रही है।
यह था मामला
शनिवार सुबह सूरजपोल थाने का सिपाही राजेश मेहता अपनी पत्नी नैना देवी के साथ अपनी बेटी को इंटरसिटी एक्सप्रेस में बिठाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचा था। बिना प्लेटफार्म टिकट लिए दंपती स्टेशन के अंदर चला गया तो तो क्षेत्रीय रेलवे अधिकारी हरफूलसिंह चौधरी व रेलवे के अन्य कर्मचारियों ने टिकट की जांच की तो वे बेटिकट पकड़े गए। जिस पर कांस्टेबल एरिया मैनेजर से उलझ गया तथा दोनों के बीच हाथापाई हो गई। जिस पर राजेश ने जीआरपी थाने में हरफूलसिंह के खिलाफ मारपीट, पत्नी से अभद्रता तथा सोने की चेन लूटने का मुकदमा दर्ज कराया। उधर, हरफूलसिंह ने राजेश मेहता व उसकी पत्नी के खिलाफ बेटिकट प्लेटफार्म पर पहुंचना, जुर्माना भरने की बजाय मारपीट करना तथा मोबाइल लूट का मामला दर्ज कराया था।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Comments (1)

Trackback URL | Comments RSS Feed

  1. menaria says:

    Kanoon apna kam karta he.

Leave a Reply

udp-education