mobilenews
miraj
pc

महिलाओं के लिए आया ब्लोसम एक्सपो-2014

| July 18, 2014 | 0 Comments

राखी के मद्देनजर तीन दिनी प्रदर्शनी का उद्घाटन

180703उदयपुर। रक्षाबंधन के मद्देनजर ब्लोसम इवेंट की ओर से पंचवटी स्थित आर. के. मॉल में तीन दिनी ब्लोसम फेस्टीवल एक्सपो-2014 का उद्घाटन नगर निगम मेयर रजनी डांगी ने शुक्रवार को किया।

आयोजक खुशबू सुराणा (सनाढ्य) ने बताया कि प्रदर्शनी में 14 स्टॉलों के माध्यम से गृहिणियों के काम आने वाली सामग्रियों की सैकड़ों वैरायटियां उपलब्ध कराई गई है। इस प्रदर्शनी में विविध वैरायटी की राखियां, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, जयपुर, इंदौर, हैदराबाद की साडिय़ां, सूट्स, लहंगे, बेडशीट्स, बेड कवर, हेण्डीक्राफ्ट्स के आइटम, गिफ्ट आइटम आदि उपलब्ध कराए गए हैं जो निश्चय ही लेकसिटी की महिलाओं को लुभाएंगे। राजस्थानी परंपरा के अनुसार राजपूती पोशाकें भी उपलब्ध हैं।
180704आयोजक बबीता वैद ने बताया कि आर्टिफिशियल और चांदी दोनों तरह की ज्वैलरी उपलब्ध कराई गई है। कोलकाता से बच्चों के कपड़े, गोटा वर्क राखी, डिजाइनर राखी, कड़े वाली राखी आदि भी उपलब्ध कराई जा रही है। हैदराबाद के पल्र्स, ट्रेडिशनल एवं वेस्टर्न दोनों तरह की ज्वैलरी यहां रखी गई है। बहुत ही किफायती दामों पर कॉटन एंड जॉरजट के सूट्स उपलब्ध कराए गए हैं। हेण्डीक्राफ्ट के हेण्डमेड आइटम हैं। विशेष रूप से मिठाई के डिब्बे भी उपलब्ध कराए गए हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education