mobilenews
miraj
pc

सडक़ हादसे में महिला पत्रकार का निधन

| December 3, 2014 | 0 Comments

पत्रकार जगत में शोक की लहर, भटेवर के पास हुआ हादसा, पति, माता-पिता घायल

031206उदयपुर। जानी-मानी महिला पत्रकार तरूश्री शर्मा का बुधवार अलसुबह भटेवर के निकट हुए सडक़ हादसे में निधन हो गया। तरूश्री के साथ उसके पति और माता-पिता भी कार में सवार थे। ये सभी लोग चित्तौड़ में एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे, तब यह हादसा हुआ। तरूश्री के निधन से पूरे पत्रकार जगत में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना मिलते ही मुर्दाघर के बाहर भी काफी संख्या में पत्रकार एकत्र हो गए।

सूत्रों के अनुसार पत्रकार तरूश्री (35), उनके पति रूपक दीवानजी (38) व माता हर्षा शर्मा (58) और भोलेशंकर शर्मा (61) बीती रात चित्तौड़ से एक शादी समारोह में शामिल होकर उदयपुर लौट रहे थे। चित्तौड़ में तरूश्री के मामा के बेटे की शादी थी। ये सभी लोग कार में सवार थे। कार तरूश्री के पति रूपक चला रहे थे। रात डेढ़ बजे भटेवर के पास रूपक को नींद की झपकी लग गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद तरूश्री के पति रूपक, माता हर्षा और पिता भोलेशंकर कार से निकल गए, लेकिन तरूश्री कार में फंस गई। सूचना पर खेरोदा पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद तरूश्री को कार से निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों घायलों को एमबी हॉस्पीटल पहुंचाया।

031207डॉक्टरों ने तरूश्री के शव को मुर्दाघर में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। तरूश्री के पति आईसीयू में भर्ती हैं, जबकि पिता भोलेशंकर एमबी हॉस्पीटल में भर्ती है। माता हर्षा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।
उल्लेखनीय है कि तरूश्री राजस्थान पत्रिका की रिपोर्टर थी, जो वर्तमान में जयपुर कार्यालय में कार्यरत थीं। रूपक ज़ी मरूधरा चैनल में कार्यरत हैं। ये जयपुर से कार लेकर आए थे और चित्तौड़ में मामा के बेटे की शादी में शामिल हुए थे। पता चला है कि तरूश्री और उनके पति माता-पिता को उदयपुर छोडक़र जयपुर निकलने वाले थे, लेकिन इसी बीच यह हादसा हो गया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education