mobilenews
miraj
pc

टायर चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

| July 25, 2015 | 0 Comments

कई वारदातें खुलने की संभावना

Police_capउदयपुर। शहर की प्रतापनगनर थाना पुलिस ने सूने स्थानों पर खड़े वाहनों को चोरी कर वाहनों के टायर खोलकर वाहनों को सूने स्थानों पर खड़ा कर भागने वाले दो टायर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से 16 टायर बरामद किए हैं।

थानाधिकारी मंजीतसिंह ने बताया कि पुलिस के अनुसार गुडली और मादड़ी औद्योगिक एरिया से सूने स्थानों पर खड़े रहने वाले वाहनों को चोरी कर ले गए थे। अगले दिन वाहन तो खड़े मिल गए, परन्तु दोनों के टायर गायब थे। पुलिस ने टायर चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरू की थी। इसी दौरान थानाधिकारी मंजीतसिंह ने हेड कांस्टेबल पर्वतसिंह, कांस्टेबल विक्रमसिंह, ईश्वर और प्रमोद की टीम का गठन किया। टीम ने जांच की तो सामने आया कि ट्रकों से टायर चोरी करने में कालूराम पुत्र हेमराज डांगी निवासी सालेरा कलां मावली का नाम सामने आया। पुलिस ने इस युवक के घर पर दबिश दी तो युवक ने चोरी करना स्वीकार कर लिया। पूछताछ में कालूराम ने बताया कि इन चोरियों में उसका साथी धूणी माता डबोक निवासी डालू पुत्र चतरा गमेती भी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इन चोरों से अन्य वारदातें भी खुलने की संभावना है।
पुलिस को देखकर भागा आरोपी : थानाधिकारी मंजीतसिंह ने बताया कि जब आरोपी डालू गमेती को पकडऩे के लिए गए तो पता चला कि वह अपनी बुआ के घर पर चला गया है। पुलिस ने बुआ के घर पर दबिश दी तो आरोपी डालू पुलिस को देखकर भाग गया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने घेरा डालकर डालू को गिरफ्तार किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education