mobilenews
miraj
pc

भारतीय जीवन बीमा निगम का स्थापना दिवस आज

| August 31, 2015 | 0 Comments

सप्ताह भर तक होंगे विविध आयोजन

310809उदयपुर। भारतीय जीवन बीमा निगम एक सितम्बर को अपना 69 वां स्थापना दिवस मनाएगा। इसके तहत सप्ताह भर तक निगम कर्मियों के परिजनों के लिए ड्राइंग, कल्च‍रल प्रोग्राम, कम्पीटिशन होंगे।

वरिष्ठ मंडल प्रबंधक बीएस शर्मा ने आज यहां निगम कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि निगम के उदयपुर मंडल कार्यालय ने गत वर्ष भी अपने स्तर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्रा मोदी के स्वच्छ  भारत अभियान को देखते हुए कन्या  विद्यालयों में टायलेट बनाने के लिए अनुदान दिया था। इस बार भी मंडल की सभी 15 शाखाओं को 20 -20 हजार रुपए प्रत्येाक को दिया गया था जिसमें अपने स्तबर पर भामाशाहों से और सहयोग लेकर अच्छे टॉयलेट्स बनाने को कहा गया।
310810शर्मा ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2014-15 में निगम ने दो करोड़ एक लाख पॉलिसियों के तहत 78 हजार 302 करोड़ रुपए की प्रथम प्रीमियम आय अर्जित कर उपलब्धि हासिल की। गत वर्ष निगम को 39 महती पुरस्कामरों से नवाजा गया जिनमें रीडर्स डाइजेस्ट  ट्रस्टे ड ब्रांड, स्कॉाश रिईनेसेंस अवार्ड, आउटलुक मनी अवार्ड, एनेवल ग्रीनटेक सीएसआर अवार्ड, एमएसीसीआईए आईबीएन लोकमत अवार्ड, इंडियन इंश्योीरेंस अवार्ड, मनी टूडे एफपीसीआईएल अवार्ड आदि शा‍मिल हैं। शर्मा ने बताया कि बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए निगम की स्‍कॉलरशिप सुविधा का भी लाभ बच्‍चे उठा रहे हैं। इस बार भी 10 हजार रुपए प्रतिवर्ष के अनुसार 10 लड़के तथा 10 लड़कियों को स्‍कॉलरशिप दी जाएगी। इसके लिए निगम की वेबसाइट पर ऑनलाइन जाकर आवेदन करना होगा। इस अवसर पर निगम के मैनेजर सेल्स  श्री सोनी सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education