mobilenews
miraj
pc

नाथद्वारा मंदिर को उड़ाने की धमकी

| September 23, 2015 | 0 Comments

लिफाफे में आया पत्र

230905उदयपुर। देश भर में विख्यात नाथद्वारा मंदिर को उड़ाने की धमकी मिली है। एक लिफाफे में यह पत्र डाक से मैनेजर के नाम आया था। धमकी मिलने के बाद मंदिर मण्डल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है और मंदिर में आने वाले की पुख्ता जांच की जा रही है। उच्चाधिकारी भी मौके पर ही डेरा डाले बैठे है।

जानकारी के अनुसार पत्र में हिन्दी में लिखा कि श्रीनाथजी मंदिर को उड़ा दिया जाएगा। भेजने वाले वाले के स्थान पर गुजराती में हिना रब्बानी लिखा है। मैनेजर ने पत्र पढ़ते ही इस बारे में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करवाया। अधिकारियों को मंदिर को उड़ाने की धमकी मिलने का पता चला तो अधिकारियों में हडक़ंप मच गया। उपखण्ड अधिकारी जितेन्द्र ओझा तत्कााल मौके पर पहुंचे और मंदिर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जगदीश पुरोहित से पत्र लिया। जिस लिफाफे में यह पत्र आया था, उस लिफाफे पर बड़ौदा डाक विभाग की छाप लगी है। बड़ौदा डाक विभाग से भी सम्पर्क साधा गया। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था तत्काल बढ़ा दी। प्रत्येक श्रद्धालु की विशेष रूप से जांच की जा रही है। मंदिर परिसर में कोई भी लावारिस वस्तु मिलने पर तत्काल पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचित करने के लिए निर्देशित किया गया है।
कस्बे में हडक़ंप : जैसे-जैसे मंदिर को उड़ाने वाली धमकी भरे इस पत्र के मिलने की जानकारी नाथद्वारा में वायरल हुई वैसे-वैसे नाथद्वारा के निवासियों में घबराहट का माहौल है। हालांकि अधिकांश इसे किसी सिरफिरे द्वारा किया गया अभद्र मजाक मानकर चल रहे है। फिर भी विशेष एहतियात बरती जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education