mobilenews
miraj
pc

उदयपुर में शादी नहीं की, लेकिन 25 वीं वर्षगांठ जरूर मनाउंगी : शिल्पा

| February 28, 2016 | 0 Comments

उदयपुर प्रवास के दौरान शिल्पा  शेट्टी ने कहा

280207उदयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि शायद राजस्थान मेरा पूर्व जन्म कोई नाता अवश्य रहा है जो मुझे बार-बार राजस्थान की ओर खींचता है। उदयपुर से प्यार होने के बावजूद वे यहां शादी नहीं कर पायी लेकिन वे अपनी शादी की 25 वीं सालगिरह यंहा जरूर मनाएगी। शिल्पा ने उदयपुर का स्मार्ट सिटी के लिए चयन होने पर उदयपुरवासियों को बधाई दी।

वे आज यहां पीसी ज्वैलर के उद्घाटन समारोह के दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पहना जाने वाला न केवल लहरिया बहुत पसन्द है वरन् यहां की संस्कृति मुझे अपनी ओर बहुत आकर्षित करती है। उन्होंने कहा कि देश में महिलाओं के प्रति बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए यहीं कहा जा सकता है कि महिलाओं के प्रति आदरभाव रखने की भावना बच्चां को स्कूली स्तर से ही जाए ताकि बड़े हो कर वे महिलाओं का सम्मान कर सकें।
280205शिल्पा ने कहा कि मुझे लमबे समय से कोई बढिय़ा स्क्रिप्ट नहीं मिली जिस पर मैं फिल्म कर सकूं। यदि ऐसी कोई स्क्रिप्ट मिलेगी तो वे निश्चित रूप से काम करेगी। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी ज्वैलरी बहुत अच्छी गलती है जिसे दो वर्ष बाद भी पहना  जाए तो सुन्दर लगे। उन्होंने कहा कि उदयपुर व पीसी ज्वैलर से मुझे बेहद प्यार है। पीसीजे द्वारा डिजाईन किये हुए न केवल आकर्षक होते है वरन् वे मजबूत व किफायती भी होते है। मेरा व पीसीजे का बहुत लम्बा रिश्ता है। पीसी ज्वैलर के कार्यकारी निदेशक व सीओओ आरके शर्मा ने कहा कि यदि सरकार बजट में सोने पर आयात शुल्क में कमी करें तो सोना सस्ता हो सकता है। मीडियम व लेाअर क्लास पर बजट का बहुत प्रभाव पड़ता है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education