mobilenews
miraj
pc

लेकसिटीवासियों को मिलेगा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर का खाना

| April 8, 2016 | 1 Comment

शहर में खुला राज्य का दूसरा एवं देश 67 वां बारबिक नेशन रेस्टोरेंंट

080408उदयपुर। देश के सबसे बडे केजुअल डाईनिंग ब्राण्ड बारबिक नेशन रेस्टोरेंट के स्वाद का लुत्फ अब लेकसिटी के वाशिदें उठा सकेंंगे। आज शाम सेलिब्रेशन मॉल में तीसरे माले पर बारबेक्यू नेशन रेस्टोरेंट का राज्य के दूसरा एवं देश के  67 वें आऊटलेट्स का 20 अनाथ बच्चों व बारबिक नेशन के क्लस्टर मेनेजर बिरजू रायका ने उद्घाटन किया।

बारबिक नेशन के सीओओ जोजू पीओ ने बताया कि रेस्टोरेंट की श्रृंखला के तहत स्मार्ट सिटी में प्रवेश करते हुए अत्यन्त हर्ष हो रहा है। एक ही छत के नीचे जनता को दोनों प्रकार के भोजन वेज एवं नॉन वेज की स्वादिष्ट क्वालिटीज़ उपलब्ध कराने के लिए कम्पनी डू इट योर सेल्फ की तर्ज पर संचालित किया जाएगा। ग्राहकों के लिए फिक्सड प्राईज़ पर फिक्सड मेन्यू उपलब्ध कराया जाएगा। बारबिकनेशन ने अपने मेन्यू में अमेरीकन, ओरियंटल, इंडियन,एशियन क्यूजिन भोजन का समावेश किया है।
बारबिक नेशन के क्षेत्रीय प्रबंधक (नॉर्थ)मनीष पाण्डे ने बताया कि कम्पनी अपने ग्राहकों को फुल कोर्स बुफे सूप, सलाद,मेन कोर्स डिशेज, डेजर्ट के साथ एक फिक्स प्राईज़ पर उपलब्ध कराया जाएगा। नॉन वेज स्टार्टर्स में पेरी चिकन टंगड़ी,पनीर जाफरानी टिक्का, मटन मक्खन चारमोला, आदि विशेष रूप से शामिल है, वहीं मेनकोर्स में मुर्शिदाबादी चिकन बिरयानी, दम का मुर्ग, बुरहानी गोस्ट लोगों की जुबान पर चढ़ जाऐंगे। वहीं वेज डिशेज में दाल पालक, कोफ्ता, कढ़ाई पनीर आदि मेन मेन्यू में शामिल है। डेजर्ट में अंगूरी गुलाब जामुन,चॉकलेट वालनट, ब्राउनी, केसरी फिरनी एवं कुल्फी मुख्य आकर्षण होगी, जो रेस्टारेंट के अंदर ही कुल्फी नेशन काउंटर पर ही लांच हुई।
सीनियर मेनेजर मार्केटिंग एण्ड सेल्स  के पारस कोचर ने बताया कि बारबिक नेशन उदयपुर के लोगों के लिए एक नया कॉन्सेप्ट ओर नये क्यूजिन का एक सुखद अनुभव होगा। देश में अन्य स्थानों पर मिली सफलता ने हमें इस स्मार्ट लेकसिटी में रेस्टोरेंट खोलने के लिए अभिप्रेरित किया और निश्चित रूप से अन्य शहरों की भांति ही हमें यहां भी ग्राहकों का प्यार मिलेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Business, News

Comments (1)

Trackback URL | Comments RSS Feed

  1. Rajeev Singh says:

    what is the price per person ?

Leave a Reply

udp-education