mobilenews
miraj
pc

उदयपुर में डेट्सन रेडी-गो लांच

| June 12, 2016 | 0 Comments

120601उदयपुर। चार पहिया वाहन निर्माता कम्पनी निसान ने डेट्सन गाड़ी में नई रेंज भारत की पहली अर्बन-क्रॉस डेटसन रेडी गो कार को स्थानीय डीलर निधि कमल कम्पनी प्रा.लि. ने एक समारोह में आज शहर की जनता के लिए लांच किया।

कम्पनी के प्रबन्ध निदेशक अमिताभ जैन ने पत्रकार वार्ता में कार के बारें में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि डेटसन रेडी गो 5 मॉडल एंव 5 रंगों  व्हाईट, सिल्वर, ग्रे, रूबी एवं लाईम में कम्पनी ने बाजार में उतारा। इसका एक्स शोरूम मूल्य मात्र वैरिएंट डी का उदयपुर में एक्स-शोरूम मूल्य 244209 रुपये, का 288930 रुपये, टी का 316019 रुपये, टी (ओएस) का 326497 रुपये एवं एस का 341830 रुपये बीच रखा गया है। इसके सबसे टॉप मॉडल में एयर बेग, पावर स्टीयरिंग विण्डो, म्यूजिक सिस्टम जैसे फीचर्स दिये गये है।
उन्होंने बताया कि डेट्सन रेडी गो भारत में विकसित और निर्मित की गई एक अद्वितीय अर्बन-क्रॉसओवर कार को कम्पनी ने जापान में युकान नामक डिज़ाईन में तैयार की है।    इस श्रेणी में सबसे श्रेष्ठ 185 मिमी. का ग्राउंड क्लियरेंस के साथ विशाल केबिन स्पेस दिया गया है और कार को इस प्रकार से डिजाईन किया गया है कि ड्राईवर को बाह्य दृश्य देखने में आसानी रहे।
महाप्रबन्धक हेमेन्द्रसिंह ने बताया कि डेट्सन रेडी-गो 25.17 किमी./लीटर की शानदार माईलेज प्रदान करती है। कार 0.8 एल थ्री-सिलेंडर आई-सैट इंजन एवं 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से सुसज्जित है, जो मात्र 15.9 सेकंड में ही वाहन को 0 से 100 किमी./ घंटे की गति तक पहुंचा देती है। यह कार नये सस्पेंशन सिस्टम हैंडलिंग एवं राईड के कम्फर्ट के बीच बेहतरीन संतुलन स्थापित करती है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Business, News

Leave a Reply

udp-education