mobilenews
miraj
pc

सोलर उत्पादों में उतर रही है पॉलीकेब कम्पनी

| June 17, 2016 | 0 Comments

पॉलीकेब वायर्स एण्ड केबल की डीलर्स मीट

170608उदयपुर। वायर्स एण्ड केबल निर्माता कम्पनी की आज सौ फीट रोड़ स्थित होटल एम्बियंस में डीलर्स मीट आयोजित की गई। जिसमें कम्पनी के 200 से अधिक उपस्थित डीलरों को उत्पादों एवं भावी योजना की जानकारी दी गई।

कम्पनी के मुख्य अधिकारी भूषण साहनी ने बताया कि कम्पनी इस प्रतिस्पर्धी युग में गुणवत्ता के साथ सभी प्रोडक्ट बाजार में उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होेंने बताया कि कम्पनी शीघ्र ही घेरलू कार्यों में काम आने वाले विभिन्न प्रकार के आयरन, टोस्टर, ड्राई आयरन, पॉलीशिल्ड टेक्नोलोजी के लिवाना स्वीचेज, कृषि में काम आने वाले पम्प, घरों, होटलों एवं बड़े-बड़े कॉम्लेक्सों मे काम आने वाले 1 से 50 लीटर तक के सोलर एवं सामान्य गीजर ले कर आ रही है। इसके अलावा कम्पनी इमल्शन रोड, टॉर्च, सोलर पैनल, विभिन्न प्रकार के सोलर उत्पाद ले कर आ रही है।
कम्पनी के सीएसए मुकेश खण्डेलवाल एंव वायर्स हेड सुमित सिंह ने बताया कि कम्पनी ने अपने सर्विस सेक्टर को और मजबूती प्रदान करने के लिए पॉलीकेब प्लेनेट ला रहे है जो प्रत्येक ग्राहक की आसान पंहुच में होगा। कम्पनी ने पॉलीकेब वायर्स एण्ड केबल की इलेक्ट्रीशियन की टीम बनायी है जो कम्पनी द्वारा बनायी गई मोबाईल एप उपलब्ध है। इस टीम को कान्टेªक्टर्स से जोड़ा जा रहा है ताकि निर्माण कार्य में कोई रूकावट नहीं आए। कम्पनी के राकेशसिंह एवं विकास जोशी ने बताया कि पॉलीकेब कावायर्स एवं केबल में 26 प्रतिशत से अधिक भारत में मार्केट शेयर है। कम्पनी वायर्स एण्ड केबल निर्माण में एशिया नम्बर वन पर बनी हुई है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Business, News

Leave a Reply

udp-education