mobilenews
miraj
pc

झाला मान के बलिदान दिवस पर विराट कवि सम्मेलन आज

| June 16, 2017 | 0 Comments

बड़ी सादड़ी जैन चेरिटेबल ट्रस्ट मित्र मण्डल द्वारा कल होगा रक्तदान

उदयपुर। बड़ी सादड़ी जैन चेरिटेबल ट्रस्ट मित्र मण्डल द्वारा शनिवार को सांय साढ़े सात बजे झाला मान के 441 वें बलिदान दिवस पर भारतीय लोककला मण्डल के मुक्ताकाशी रंगमंच पर विराट कवि सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

कार्यक्रम संयोजक यशवन्त आंचलिया ने बताया कि इस कवि सम्मेलन में श्रोताओं को हास्य, वीर, श्रृंगार रस के साथ-साथ पैराडी का मिश्रण भी सुनने को मिलेगा। कवि सम्मेलन में जहां ख्यातनाम कवि विनीत चौहान, मुकेश मोलवा, सिद्धार्थ देवल एवं राहुल शर्मा वीर रस की कविताओं से श्रोताओं में जोश भरेंगे वहीं रासबिहारी गौड़, संदीप शर्मा एवं कानू पंडित हास्य रस से श्रोताओं के हास्य से सराबोर करेंगें। कवि सम्मेलन में श्रृगांर रस की कवियित्री सुमित्रा श्रोताओं को श्रृंगार के विभिन्न रूपों का कविता के माध्यम से परिचित करायेगी वहीं पार्थ नवीन गीतों की पैरोडी से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। सम्मेलन के सूत्रधार सिद्धार्थ देवल होंगे।
आंचलिया ने बताया कि कवि सम्मेलन के मुख्य अतिथि समाज सेवी एवं कोलोनाईज़र कमल हिगंड़ एवं विशिष्ठ अतिथि दिलीप सुराणा होंगे। अध्यक्षता चित्तौड़गढ़ के संासद सीपी जोशी करेंगे। सम्मेलन में उदयपुर देहात कांग्रेस अध्यक्ष लालसिंह झाला को झालामान सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। सम्मेलन में फोर्टिस हॉस्पिटल एवं कन्स्ट्रक्शन एण्ड कन्सलटेन्ट प्रा. लि. का सहयोग रहेगा।
उन्होंने बताया कि सम्मेलन में कर्नल हेमन्त शर्मा, राकेश मोगरा, महेश व्यास, उम्मेदसिंह कंठालिया, प्रकाश कनेरिया, फखरूद्दीन बोहरा, कमलेश शर्मा, अंशुल मोगरा, डॉ. शरद मेहता, जितेश्वर प्रसाद व्यास एवं देवेन्द्र व्यास को प्राईड ऑफ बड़ी सादड़ी सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।
रविवार को रक्तदान : कार्यक्रम संयोजक मनोहर मोगरा एवं दीपक मोगरा ने बताया कि मण्डल के तत्वावधान में झाला मान के बलिदान दिवस के उपलक्ष में रविवार को प्रातः 10 बजे से महाराणा भूपाल सार्वजनिक चिकित्सालय के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा।

Share

Tags: , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education