mobilenews
miraj
pc

रोटरी मीरा ने मनाया 25 वां स्थापना दिवस

| June 18, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। रोटरी क्लब मींरा ने अपने अपनी स्थापना का सिल्वर जुबली समारोह सौ फीट रोड़ स्थित अशोका पैलेस में मनाया। इस अवसर पर प्रान्तपाल की अधिकारिक यात्रा भी आयोजित की गई। जिसके मुख्य अतिथि प्रान्तपाल रमेश चौधरी थे।

इस अवसर पर प्रान्तपाल चौधरी ने रोटरी मींरा की सदस्याओं को 35 वें स्थापना दिवस पर बधाई दी एवं क्लब द्वारा इन वर्षो में किये गये सेवा कार्यो की भूरि-भूरि प्रशंसा की। समारोह में सदस्याओं द्वारा सास-बहू के रिश्तों पर रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में नारी व बेटी बचाओं तथा बेटी को भी बहू समझने का मार्मिक संदेश दिया गया। कार्यक्रम के सशक्त प्रस्तुतिकरण के कारण हेमलता अग्रवाल एवं दीपिका अग्रवाल को सम्मानित किया गया। इससे पूर्व चार्टर सदस्या मधु सरीन ने क्लब की 25 वर्षो की गौरवमयी सेवा यात्रा की विस्तृत जानकारी दी।
समारोह में वर्ष पर्यन्त क्लब को सेवा कार्यो के माध्यम से सहयोग करने वाले सेवा सहयोगियों को अतिथि आर.सी.गर्ग एवं रमेश चौधरी ने उपरना ओढ़ाकर सम्मानित किया। प्रारम्भ में क्लब अध्यक्ष मोनिका सिंघटवाड़िया ने अतिथियों का स्वागत करते हुए क्लब की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन विजयलक्ष्मी गलुण्डिया एवं राजकुमारी ने किया। अंत में सचिव शीतल मलिक ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education