mobilenews
miraj
pc

पेसिफिक एमबीए के छात्रों ने जाने ब्राण्ड प्रोमोशन के तरीके

| October 4, 2017 | 0 Comments

पेसिफिक विश्व विद्यालय के फैकल्टी ऑफ मैनेजमेन्ट तृतीय सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं ने अहमदाबाद में आयोजित दो दिवसीय सर्टिफिकेशन प्रोग्राम में भाग लिया एवं एडवर्टाइजिंग तथा ब्राण्ड प्रोमोशन के बारे में उपयोगी जानकारी प्राप्त की।

डीन प्रो. महिमा बिरला ने बताया कि पेसिफिक एम.बी.ए. कोर्स में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं की योग्यता को निखार कर उन्हें नौकरी हेतु उत्कृष्टता प्राप्त करने का अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से महाविद्यालय के विद्यार्थियों को समय-समय पर ऐसे सर्टिफिकेशन कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
समन्वयक डॉ. नरेन्द्र सिंह चावड़ा ने जानकारी दी कि दो दिवसीय सेमीनार का विषय था – ‘एडवरटाइजिंग एवं ब्राण्ड प्रोमोशन‘। कार्यक्रम अहमदाबाद मैनेजमेंट एसोसिएशन के सेन्टर फॉर मार्केटिंग मैनेजमेंट द्वारा आयोजित किया गया था। डॉ. चावड़ा के नेतृत्व में पेसिफिक एम.बी.ए. महाविद्यालय के 11 छात्र-छात्राओं ने प्रोग्राम में भाग लिया। डॉ. चावड़ा ने बताया कि प्रोग्राम में अनेक सत्रों में एडवर्टाइजिंग टूल्स, लांग टर्म ब्राण्ड प्रोमोशन, कंज्यूमर इनसाइट, मीडिया बेसिक्स आदि अनेक विषयों पर रोचक व उपयोगी जानकारी प्राप्त हुई। प्रोग्राम में अनेक औद्योगिक घरानों के प्रतिभागियों तथा राजस्थान, मध्य-प्रदेश व गुजरात के अनेक कॉलेजों के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education