mobilenews
miraj
pc

नशा मुक्ति का लिया संकल्प

| October 4, 2017 | 0 Comments

सम्मेद शिखर तीर्थयात्रा – 2017
तेरापंथ संघ के धर्मगुरु आचार्य महाश्रमण के दर्शन किये

उदयपुर। श्री महावीर युवा मंच संस्थान के तत्वावधान में सकल जैन समाज की सम्म्मेद शिखर तीर्थयात्रा के एक हजार यात्रियों को लेकर श्री सकल जैन संघ तीर्थ यात्रा स्पेशल थ्री टियर एसी व नॉन एसी टे्रेन के यात्री कोलकत्ता पहुंचे।

श्री महावीर युवा मंच संस्थान के मुख्य संरक्षक राजकुमार फत्तावत ने बताया कि तीर्थ यात्रा टे्रन में 50 तपस्वी एवं 100 एकासन व्रतधारी सधार्मिक बन्धुओं सहित एक हजार यात्रियों ने कोलकत्ता स्थित आराधना भवन में बिराजित तेरापंथ संघ के 11वें धर्मगुरु आचार्य महाश्रमण एवं सभी चारित्रात्माओं के चरणों में शत-शत वंदन किया। साथ ही बताया कि आचार्य श्री महाश्रमण ने उदयपुर से आये सभी यात्रियों के लिए अलग से व्याख्यान का समय दिया। आचार्य महाश्रमण ने सभी यात्रियों को नशा मुक्ति का संकल्प दिलाया। सभी यात्रियों आचार्य के जयकारे के साथ दर्शन कर अपनी-अपनी धर्मशाओं की ओर प्रस्थान किया।
संस्थान के पूर्व अध्यक्ष श्याम नागौरी ने बताया कि इस दौरान श्री महावीर मंच संस्थान के अध्यक्ष चन्द्रप्रकाश चोरडिया, श्रमण संघ के मंत्री महेन्द्र तलेसरा, दीपक सिंघवी, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्षा विजयलक्ष्मी गलुण्डिया, मनीष गलुण्डिया, विजय लुणदिया, राजेश मेहता, सुनील मारू, रमेश डागलिया, ललित मेहता, चन्द्रप्रकाश पोरवाल आदि ने अपने विचार रखे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education