mobilenews
miraj
pc

इन्टर क्लब गरबा प्रतियोगिता नव्वीया क्लब रहा प्रथम

| October 5, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। माहेश्वरी महिला गौरव की ओर से ओरियंटल पैलेस रिसोर्ट में इन्टर क्लब गरबा प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें नव्वीया क्लब प्रथम, जैन जागृति द्वितीय एवं गौतम महर्षि क्लब तृतीय रहे। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि डॉ. सत्यनारायण माहेश्वरी थे जिन्होंने फीता काटकर इसका उद्घाटन किया।

इस अवसर पर भाग लेने वाले सभी क्लबों ने परम्परागत गरबा की वेषभूषा पहन कर श्रेष्ठ गरबा किया। दर्शकों को श्रेष्ठ गरबा देखने को मौका मिला। इस आयोजन में प्रतिभागियों की अंगुलियों पर नाचते डंाडिया आकर्षक रूप में देखने को मिला।
समारोह में डॉ. माहेश्वरी ने कहा कि माहेश्वरी महिला गौरव क्लब द्वारा समय-समय पर किये जाने वाले आयोजनों से निश्चित रूप से महिलाओं का हौंसला बढ़ता है। इस अवसर पर सुनीता देवपुरा ने बताया कि एक छोटे से पौधे के रूप में स्थापित किया गया यह संगठन आज एक वटवृक्ष बन चुका है।
अखिल भारतीय महिला माहेश्वरी समाज की कोषाध्यक्ष कौशल्या गट्टानी ने विश्वास दिलाया कि समाज की महिलाओं को आगे लाने के लिये संगठन द्वारा हर संभव प्रयास किया जाएगा। सचिव आशा नरानीवाल ने बताया कि इस विजेता क्लबों को पुरूस्कृत किया गया। कार्यक्रम में अध्यक्ष सरिता न्याती,संरक्षक जनक बांगड़, सीमा मंत्री,रीमा सोमानी,सरोज सोढ़ानी,निर्मला काबरा व कार्यकारिणी की सदस्यांए मौजूद थी। सभी ने परम्परागत वेषभूषा में गरबा खेलकर इसकी रंगत जमा दी। संचालन रेखा देवपुरा ने किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education