mobilenews
miraj
pc

खिलजी ने किया शादी के पोस्टर का विमोचन

| October 9, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। राजस्थान उर्दू अकादमी चेयरमेन अशरफ अली खिलजी ने लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी द्वारा आयोजित किये जाने वाले तीसरे सर्व समाज सर्व धर्म सामूहिक शादी सम्मेलन का पोस्टर का विमोचन काजीवाड़ा में किया।

इस अवसर पर हाजी मोहम्म्द बख्श ने कुरआन की तिलावत कर के कार्यक्रम की शुरुआत की। इस मौके पर उदयपुर के नामी शायरों ने अपने वतन पर अपने कलाम पेश किये। चेयरमैन अशरफ अली खिलजी ने सोसायटी के कार्यो की सरहाना के साथ ही आश्वासन दिया उर्दू को आगे बढ़ाने के लिए मिलजुल कर कार्य करेंगे। उर्दू सभी मजहब की जबान है और इसे सीखना चाहिए और इसकी बेहतरी के लिए सभी को मिलकर कार्य करना चाहिए।
सोसायटी सदर डॉ.खलील अगवानी ने विश्वास जताया कि उर्दु के क्षेत्र में अब तक जो कार्य नहीं हो पायें, वे खिलजी के समय पूरे हो सकेंगे। अगवानी ने बताया कि तीसरे सामूहिक सम्मेलन की तैयारी जोर शोर से चल रही है और दिन ब दिन लोगो का रुझान इस और बढ़ रहा है। इस अवसर पर हाजी मोहम्मद बख्श,डॉ. इकबाल सागर,शायर मुश्ताक चंचल,शायर डॉ.इस्हाक मोहम्मद,शायर नवाब खुर्शीद,इरफान बरकती,मुस्तफा रजा,सलीम हुसैन,अकरम खान, बन्टी भाई, साईना बानो, जफर जिलानी आदि मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education