mobilenews
miraj
pc

आचार्य डॉ. शिव मुनि 25 दिसम्बर को उदयपुर में

| October 23, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। श्रमणसंघीय आचार्य डॉ. शिवमुनि महाराज के वर्ष 2018 में भुवाणा स्थित देेवेन्द्र धाम में होने वाले चातुर्मास से पूर्व इन्दौर से विहार कर उनके 25 दिसम्बर को उदयपुर आने की संभावना है।

वर्द्धमान स्थानकवासी जैन श्रमण संघ उदयपुर के महामंत्री हिम्मतसिंह गलुण्डिया ने बताया कि आचार्यश्री के उदयपुर में आने के बाद वे नाई स्थित खेड़ा गांव में ध्यान में रहेंगे। जहंा से वे चातुर्मास हेतु देवेन्द्र धाम पधारेंगे। चातुर्मास हेतु विनती करने उदयपुर से इन्दौर गये उदयपुर संघ के अध्यक्ष आंेकारसिंह सिरोया चातुर्मास संयोजक वीरेन्द्र डांगी, भुवाणा संघ के अध्यक्ष दिनेश चोरड़िया, देवेन्द्र धाम के ट्रस्टी प्रमोद खाब्या, जैन कॉन्फ्रेन्स राजस्थान के चेयरमेन निर्मल पोखरना, युवाध्यक्ष चंदन बड़ाला,पूर्व युवाध्यक्ष नरेन्द्र सेठिया, कोषाध्यक्ष गणेशलाल मेहता, हिम्मतसिंह बड़ाला, जसवंतसिंह सिंघवी,भीमराज मेहता, सहित अनेक सदस्य एवं पदाधिकारी मौजूद थे।
वीरेन्द्र डांगी ने बताया कि आचार्यश्री की इस घोषणा से श्रमण संघ में हर्ष की लहर छा गयी है। श्रमण संघ के श्रावक-श्राविकाएं अब आचार्यश्री के 25 दिसम्बर को आगमन की प्रतीक्षा करने लगे हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education