mobilenews
miraj
pc

कूडो में अन्तर्राष्ट्रीय प्रशिक्षण के लिये फिलीपीन्स जाएंगे विपाश

| October 23, 2017 | 2 Comments

अक्षय कुमार ने दिया विशेष स्वर्ण पदक

उदयपुर। कूडो वर्ल्ड कप में बेहतर परफोरमेन्स देने के लिये उदयपुर के कूडो खिलाड़ी विपाश मेनारिया का चयन किया गया। जो अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षण के लिये फिलिपिन्स जायेंगे।

कूडो राजस्थान के अध्यक्ष एवं मुख्य प्रशिक्षक रेन्शी राजकुमार मेनारिया ने बताया कि कूडो राजस्थान के सर्वश्रेष्ठ मिक्स मार्शल आर्ट फाइटर सेन्साए विपाश मेनारिया का फिलिपिन्स में होने वाले एक माह के अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षण के लिये भारतीय टीम में चयन किया गया है। हाल ही में मुबंई में सम्पन्न हुई अक्षय कुमार नेशनल कूडो चेम्पियनशीप में अक्षय कुमार ने विपाश मेनारिया को अपने विशेष स्वर्ण पदक से सम्मानित किया।
मेनारिया ने बताया कि विपाश का चयन बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार एवं कूडो इन्टरनेशनल फेडरेशन ऑफ इण्डिया के चेयरमेन शिहान मेहुल कुमार की टीम ने अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के विशेष प्रशिक्षण हेतु भारतीय टीम के लिये 10 खिलाड़ियों का चयन किया गया, जहां इन खिलाड़ियों को अन्तर्राष्ट्रीय विशेषज्ञ जूडो, जुजूत्सू, ब्राजिलियन जुजूत्सू, थाई बॉक्सिंग आदि कलाओं का प्रशिक्षण देंगे।
मेहुल वोरा ने बताया कि इन 10 खिलाड़ियों के विशेष प्रशिक्षण पर खर्च होने वाले लगभग 20 लाख रूपयें अक्षय कुमार स्वयं वहन करेंगे। उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड स्टार शिहान अक्षयकुमार भारतीय सेना एवं मार्शल आर्ट के लिये घर-घर में प्यार पैदा करने एवं उसके लिये तन, मन व धन से मदद के लिये समर्पित हो कर कार्य कर रहे है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Comments (2)

Trackback URL | Comments RSS Feed

  1. Renshi Rajkumar menaria says:

    Thanks for your kind support and promotion to the sports activities.

  2. Renshi Rajkumar menaria says:

    Congratulations my Boy proud of you at all. Love n blessings ☯️🥋☯️

Leave a Reply

udp-education