mobilenews
miraj
pc

किरण सुपर किंग्स एवं प्रबल फाइटर्स के बीच होगा फाइनल

| October 30, 2017 | 0 Comments

जैन नागदा क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेन्ट

उदयपुर। एक माह से चल रही जैन नागदा क्रिकेट प्रीमियर लीग टुर्नामेन्ट का फाईनल आगामी 5 नवम्बर को एमबी कॉलेज ग्राउण्ड पर किरण सुपर किंग्स एवं प्रबल फाईटर्स टीम के बीच खेला जायेगा।

लीग के सीए पंकज जैन ने बताया कि प्रबल फाईटर्स एवं मंगलम स्ट्राईकर्स के बीच आज खेले गये सेमी फाईनल मैच में प्रबल फाईटर्स ने मंगलम स्ट्राईकर्स को हराया। प्रबल फाईटर्स के निलेश देवड़ा ने 56 बॉल में 9 चौके और 2 छक्के से 76 रन की पारी खेली। विकास कोठारी ने 30 गेंद में 3 चौके और 1 छक्के की सहायता से 42 रन बनायें। मयंक धताणिया ने 4 विकिट लेकर विपक्षी टीम की कमर तोड़ दी। इसके अलावा सतीश जोलावत व दिलीप देवड़ा ने 3-3 विकिट लिये।
किरण सुपर किंग्स व आशियाना डवलपर्स के बीच खेले गये मैच में किरण सुपर किंग्स की टीम विजेता रही। विजेता टीम की ओर से अनिल पचोली ने 25,रविन्द मालवी ने 23,विक्की कोठारी ने 22 रन बनाये तथा नरेश वागडिया 42 रन बनाकर नॉटआउट रहे। विपुल देवड़ा ने 3 विकिट लिये।
मंगलम स्ट्राईकर्स एवं किरण सुपर किंग्स के बीच खेले गये तीसरे मैच में किरण सुपर किंग्स ने मंगलम स्ट्राईकर्स को हराकर फाईनल में स्थान बनाया। किरण सुपर किंग्स की ओर से विक्की कोठारी व अंकित लखावला ने 28-28 तथा नरेश वागड़िया ने 25 रन बना कर 2 विकिट लेकर ऑल राउण्ड प्रदर्शन किया। धीरज मुण्डलिया ने 3 विकिट लिये। मुकेश मुण्डफोडा ने 56 रन बनायें।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education