mobilenews
miraj
pc

आशाधाम के नेक कार्यों से बच्चों को जोड़ने की मुहिम शुरू

| November 2, 2017 | 0 Comments

सामाजिक कार्यों से जुड़े द यूनिवर्सल स्कूल के बच्चे

उदयपुर। आशाधाम ने द यूनिवर्सल सीनियर सेकेंडरी स्कूल फतेहपुरा शाखा के बच्चों को नेक और सामाजिक कार्यो से जोड़ने की मुहिम शुरू की। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिस्टर डेमियन, विशिष्ट अतिथि फादर नॉर्बेर्ट हरमन और अध्यक्षता रोटरी मेवाड़ पूर्व अध्यक्ष संदीप सिंघटवाड़िया ने की।

विद्यालय की प्राचार्या अनुभा माथुर ने बताया कि बच्चों में सामाजिक कार्यो को प्रोत्साहन हेतु विद्यालय के करीब दो हजार बच्चों को इस मुहिम से जोड़ा। प्रत्येक छात्र इस नेक कार्य में अपना सहयोग किसी ना किसी रूप में अवश्य करेगा।
सिस्टर डेमियन ने द यूनिवर्सल विद्यालय के बच्चों और अभिभावकों का बहुत-बहुत धन्यवाद ज्ञापित किया। समारोह में द यूनिवर्सल ने दो लाख रुपयें आशाधाम आश्रम को देने की घोषणा की। यह राशि हवाला गांव में बन रहे नये आश्रम में कमरे बनाने में काम ली जायेगी।
रोटरी मेवाड़ पूर्व अध्यक्ष संदीप सिंघटवाड़िया ने बताया कि अगर कहीं भगवान है और भगवान से मिलना है तो इन लोगों मे ही सच्चा भगवान विराजमान है। इन लोगों की सेवा करने में जो खुशी हमें प्राप्त होती हैं वो खुशी कहीं किसी भी मनोरंजन के साधन में नहीं मिल सकती। सच्ची साधना सच्ची सेवा इन्हीं लोगों की सेवा करने में ही है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education