mobilenews
miraj
pc

चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट मार रहे-चौके-छक्के, फेंक रहे गुगली

| November 2, 2017 | 0 Comments

चार दिवसीय टी-20 रिजनल क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

उदयपुर। द इन्स्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट ऑफ इंडिया की उदयपुर शाखा की ओर से पहली बार शहर में आयोजित चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट की चार दिवसीय टी-20 रिजनल क्रिकेट प्रतियोगिता यूनिक इन्फ्रा सीआईआरसी क्रिकेट टुर्नामेन्ट-2017 शहर के तीन क्रिकेट ग्राउण्ड एम बी कॉलेज, फिल्ड क्लब एवं बी.एन.कॉलेज के मैदान पर शुरू हुई। प्रतियोगिता में देश की 16 टीमें भाग ले रही है।

मीडिया प्रभारी सीए दीपक एरन ने बताया कि इस टुर्नामेन्ट में आगरा, अलवर, बरेली, भीलवाड़ा, भोपाल, बीकानेर, गाजियाबाद, पटना, जयपुर, जयपुर स्टडी सर्किल, झांसी, जोधपुर, किशनगढ़, लखनउ, इन्दौर एवं उदयपुर ब्रान्च की टीमें भाग ले रही है। इस टुर्नामेन्ट की खासियत यह है कि प्रत्येक मैच का लाइव स्कोर अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ऑन लाईन देखा जा सकता है।
शाखा के चेयरमेन सीए अंशुल मोगरा ने बताया कि प्रथम दिन कुल 8 मैच खेले गये। उदयपुर-गायिजयाबाद के बीच खेले गये प्रथम मैच में उदयपुर ने गाजियाबाद को 8 विकिट से हराकर अपनी विजयी शुरूआत की। यह ऐसा मौका है जिसमें सीए अपने प्रोफेशन से हटकर क्रिकेट के मैदान में उतरकर जहंा बेटसमेन चौके-छक्के लगा रहे हैव वहंी गेदबाज गुगली फेंक कर खिलउ़ी को अपने जाल में उलझा रहे है।
प्रथम मैच में उदयपुर ने विपक्षी टीम द्वारा दिये गये लक्ष्य को मात्र 5 ओवर में 2 विकिट खो कर ही पूरा कर लिया। सीए अमित अग्रवाल का मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। अन्य मैच में लखनउ ने पटना को 52 रन के बड़े स्कोर से हराया। इसमें रितेश गुप्ता मैन ऑफ द मैच रहे। किशनगढ़ व भोपाल के बीच खेले गये लीग मैच में भोपाल 9 विकिट से विजयी रहा। अंकुर जैन मैन ऑफ मैच रहा।
टूर्नामेन्ट कॉर्डिनेटर सीए सुधीर मेहता ने बताया कि प्रतियोगिता का शुभारम्भ यूनिक इन्फ्रा के प्रबन्ध निदेशक इजि. आर.एस.यादव ने किया। शाम को सौ फीट रोड़ स्थित रॉयल राजविलास में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया। झांसी ने बरेली के साथ हुए मैच में बरेली को 6 विकिट से हराया। अभय प्रताप ने अर्द्धशतक बनाकर मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता। अलवर ने बीकानेर को 108 रन से हराय। इस मैच में विपिन जैन मैन ऑफ द मैच रहे। जयपुर व इन्दौर के बीच खेले गये मैच में इन्दौर को 102 रन से हराया। जयपुर स्टडी सर्किल ने आगरा का 9 विकिट से हराया। इस मैच में मुकेश अग्रवाल 3 विकिट ले कर मैन ऑफ द मैच रहा। जोधपुर ने भीलवाड़ा टीम को 5 विकिट से हराया। इसमें दीपक अवस्थी मैन ऑफ द मैच रहे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education