mobilenews
miraj
pc

पेसिफिक ‘यूनिक्वेस्ट’ में जुटेंगे देश भर के मैनेजमेन्ट विद्यार्थी

| November 2, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। पेसिफिक विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ मैनेजमेन्ट द्वारा आयोजित दो दिवसीय ऑल इण्डिया मैनेजमेन्ट फेस्ट ‘युनिक्वेस्ट-2017’ का शुभारम्भ शुक्रवार सुबह 8 बजे विश्वविद्यालय परिसर में होगा। फेस्ट में स्थानीय एवं देश के विभिन्न कॉलेजों के छात्र-छात्राएं भाग लेंगे।

डीन प्रो. महिमा बिड़ला ने बताया कि पेसिफिक फैकल्टी ऑफ मैनेजमेन्ट द्वारा गत 12 वर्षों से हर दूसरे वर्ष इस मैनेजमेन्ट फेस्ट का आयोजन किया जाता रहा है जो ‘यूनिक्वेस्ट’ के नाम से जाना जाता है। उन्होंने बताया कि उच्चस्तरीय आयोजन, प्रतियोगिताओं की विविधता एवं उत्कृष्ट सांस्कृतिक गतिविधियों के कारण युनिक्वेस्ट ने देश भर के मैनेजमेन्ट फेस्टिवल्स में विशिष्ट स्थान बना लिया है और इसी कारण हर बार बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएँ फेस्ट में अपनी सहभागिता दर्ज कराते हैं।
फेस्ट संयोजक डा. शिवोहम सिंह व डा. पुष्पकान्त शाकद्वीपी ने बताया कि यूनिक्वेस्ट में सवाल-जवाब, दलाल स्ट्रीट, साहस (कॉरपोरेट रोडीज), प्रस्तुति (पेपर प्रजेन्टेशन), सर्वश्रेष्ठ (बडिंग मैनेजर), चक्रव्यूह (केस स्टडी प्रैजेन्टेशन), योजना (इनोवेटिव बिजनेस प्लान), एड का जादू, पलक (विजुअल एक्सटेम्पोर) आदि प्रतियोगिताएँ तथा गायन, डांस और रैम्प वॉक आदि सांस्कृतिक गतिविधियाँ होंगी। संयोजक सिनी जॉर्ज ने बताया कि गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र के विभिन्न महाविद्यालयों की 180 टीमों ने फेस्ट की विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। फेस्ट में भाग लेने के लिए विभिन्न शहरों के 600 से अधिक छात्र-छात्राएँ पेसिफिक विश्वविद्यालय पहुँच चुके हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education