mobilenews
miraj
pc

परिवार के परिदृश्य को दिखाती मोबाईल फैमिली फिल्म यू-ट्यूब पर रिलीज़

| November 15, 2017 | 0 Comments

नन्हें-नन्हें बच्चों ने दिखायी प्रतिभा

उदयपुर। शहर की बाल प्रतिभाओं को बाहर लाने के लिये किड्स रनवे वेदंात इवेंट ने परिवार में बच्चों द्वारा की जाने वाली मस्ती को मोबाईल फमिली मूवी में बहुत ही खूबसूरत तरीके से उतारा है। फिल्म का प्रमोशन एम स्क्वायर द्वारा किया जा रहा है।

वेंदात की निदेशिका समता पाहुजा ने बताया कि कम्पनी की ओर से किड्स रनवे द्वारा शहर एवं मध्यप्रदेश के भोपाल की 12 प्रतिभाओं को साथ लेकर बनायी गयी 15 मिनिट की इस लघु फिल्म में परिवार के परिदृश्य को समेटा है जिसमें बच्चों किस प्रकार अपनी बाल क्रिडाओं को समेटा है।
पाहुजा ने बताया कि इस फिल्म में एक परिवार की व्यस्तताओं को भी बताया गया है कि वे किस प्रकार अपने बच्चों पर ध्यान नहीं दे पाते है और उसका उनके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है। इस फिल्म के दृश्यों का फिल्मांकन उदयपुर एवं आस-पास के क्षेत्रों में किया गया। फिल्म को यूट्यूब के माध्यम से पूरे भारत की मुख्य रिलीज की गयी। जिसे अब तक 1 लाख से अधिक लोगों ने देख कर उसे सराहा है। फिल्मों में काम करने के अवसर मिलने पर बच्चों की प्रतिभाएं बाहर आ सकती है। फिल्म में भोपाल एवं उदयपुर के प्रोमिता सोमानी,आदित्य माधवानी,हरिहरनसिंह, श्री साई सोलंकी,ओम सोलंकी, द्विती गुर्जर, अदविता टांक, कृति सोनी, इसानी सोलंकी, देव तलरेजा, अनन्या जोशी, रिमझिम जैन ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education