mobilenews
miraj
pc

सौ नागरिकों के जीवन पर प्रकाशित होगी पुस्तक

| November 24, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। एम स्क्वायर पब्लिकेशन द्वारा मार्च, 2018 में प्रकाशित होने वाली पुस्तक शहर, राज्य एवं देश के उन चुनिन्दा 100 सभ्रान्त नागरिकों के जीवन पर आधारित होगी जिन्होंने अपने जीवन में अनेक उतार-चढ़ाव देखते हुए दूसरों के लिये न केवल प्रेरणादायक बने हैं वरन् उन्होंने समाज, शहर, राज्य एवं राष्ट्र के विकास किसी न किसी रूप में अहम में अपना योगदान दिया है।

पब्लिकेशन के सीईओ मुकेश माधवानी ने बताया कि इस पुस्तक में नागरिकों के जीवन के उन अनछुए पहलुओं को भी शामिल किया जायेगा जिनके बारें में बहुत कम लाग जानते है। अंग्रेजी में प्रकाशित हाने वाली इस बहुरंगी पुस्तक में उनके परिवार चित्रों के साथ-साथ संदेशपरक चित्रों का भी समावेश किया जायेगा। इस सन्दर्भ में कार्य प्रारम्भ हो गया है।
पब्लिकेशन के पार्टनर दिनेश गोठवाल ने बताया कि यह शहर में संभवतः यह प्रथम ऐसा प्रयास होगा कि साक्षात्कार देने वाले 100 नागरिकों के टेबल साक्षात्कार के साथ-साथ वीडियों इन्टरव्यू भी किया जायेगा ताकि साक्षात्कार देने वाला संबंधित व्यक्ति उस वीडियों को यू-ट्यूब पर अपलोड कर देश-विदेश में भेज सकेगा। पुस्तक की भव्य लॉन्चिंग पंाच सितारा होटल में की जाएगी। माधवानी ने बताया कि आकर्षक कवर पेज एवं शानदार कागज पर प्रकाशित होने वाली इस पुस्तक में शहर एवं देश के चुनिन्दा प्रतिष्ठित संपादक, राजनेताओं एवं उद्योगपतियों के विचारों का भी समावेश होगा।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education