mobilenews
miraj
pc

यूथ कांग्रेस का यूआईटी को 7 दिन का अल्टीमेटम

| November 24, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। यूथ कांग्रेस के उदयपुर विधानसभा अध्यक्ष राहुल हेमनानी के नेतृत्व में आज सिन्धी समाज के गणमान्य नागरिकों ने नगर विकास प्रन्यास चेयरमेन रविन्द्र श्रीमाली से मिलकर 60 वर्षो से अटके भोपाल हाउसिंग को-ओपरेटिव सोसायटी के मामले का हल करने का निवेदन किया।

सात दिन में प्रन्यास द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किये जाने पर आन्दोलन करने की चेतावनी भी दी है। यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव दीपेश हेमनानी ने बताया कि इस कार्य में अब तक प्रन्यास की ढुलमुल नीति के कारण इस सोसायटी में आवेदन करने वाले सिन्धी समाज के 400 लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे है। हेमनानी ने बताया कि पूर्व प्रन्यास चेयरमेन रूप कुमार खुराना के कार्यकाल मे कुछ गति आगे बढ़ी थी लेकिन उसके बाद यह मामला पुनः ठण्डे बस्ते में चला गया था।
राहुल हेमनानी ने बताया कि यूथ कंाग्रेस ने सिन्धी समाज के साथ मिलकर इस मामलें का हल कराने का कार्य हाथ में लिया है। यूथ कंाग्रेस ने प्रन्यास चेयरमेन श्रीमाली को सात दिन में इस मामलें का हल करने का अल्टीमेटम दिया है। उन्होेंने बताया कि 60 वर्षो बाद आज भी समाज के लोग दर-दर भटक रहे है। इसमें इतने गरीब लोग भी जो वर्तमान में रह रहे मकान का मासिक किराया भी नहीं भर सकते है। इस अवसर पर राजेश चुघ, राजेश खत्री, विक्की राजपाल, गिरीश राजानी,करतार किंगरानी, नरेश राजानी सहित अनेक समाजजन उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education