mobilenews
miraj
pc

धाकड़ गर्ल्स की शूटिंग पूरी

| December 6, 2017 | 0 Comments

एम स्क्वायर प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली स्केटिंग पर आधारित शॉर्ट फिल्म धाकड़ गर्ल्स की शूटिंग हो पूरी हो चुकी है। जिसे जनवरी में यू-ट्यूब पर लॉन्च किया जायेगा।

एम स्क्वायर के मुकेश माधवानी ने बताया कि यह शॉर्ट फिल्म दंगल फिल्म से प्रेरित हो कर बनाई गई है तथा यह फिल्म दंगल फिल्म के आमिर खान व अन्य कलाकार को उनकी राय के लिये भेजी जायगी। इस फिल्म में यह बताने का प्रयास किया गया हे कि बेटियों को बेटो से कम नही समझा जाना चाहिये। उनको भी उतना ही हक दिया जाना चाहिए जितना की बेटो को,क्योकि आधुनिक युग में बेटियो द्वारा वो अर्जित की जाने वाली उपलब्धियंा बेटों से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है,जो प्रशंसा के काबिल है।
फिल्म के लेखक और निर्देशक दीपांशु बग्गा ने बताया कि यह शॉर्ट फिल्म साहिल स्केटिंग एकेडमी की ग्यारह गर्ल स्टूडेंट धैर्या,खुशी,श्रेष्ठा,कीर्ति,नम्यता, साची, वैभवी,मिशु, राधे,दिवांशी, हिमांगिनी को ले कर बनाई गई है, जिन्होंने हाल ही में स्केटिंग पर विश्व रिकॉर्ड बनाया है तथा ये फिल्म स्केटिंग पर आधारित है।इस फिल्म का चित्रण आयुश( एक्सपोज स्टूडियोज) द्वारा किया गया हैं। फिल्म की शूटिंग उदयपुर के रमणिय स्थल फतहसागर, बड़ी तालाब,रानीरोड जगदीश चौक व रेयान इन्टरनेशनल स्कूल पर की गयी है। यह शॉर्ट फिल्म जनवरी 2018 में यू ट्यूब प्रदर्शित की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education