mobilenews
miraj
pc

रिसाईकिलिंग परिधानों में छात्राओं ने दिखाया फैशन का हूनर

| December 9, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। सुखाड़िया वि.वि के यूजीसी सेन्टर वूमन स्टडीज एवं रोटरी क्लब मींरा के संयुक्त तत्वावधान में ब्लूमिंग डिजायनर ब्यूटी कॉन्टेस्ट-2017 का आज कला महाविद्यालय में आयोजन किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि सुविवि के रजिस्ट्रार हिम्मतसिंह भाटी थे जबकि अध्यक्षता कला महाविद्यालय की अधिष्ठाता प्रो. साधना कोठारी ने की।

क्लब की अध्यक्षा ममता धुपिया ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण पुरानी साड़ियों से बने सुनछर एंव आकर्षक परिणान थे,जिन्हें पहन कर छात्राओं ने रेम्प पर जैसे ही कैटवॉक किया तो हॉल तालियों से गुंजायमान हो गया। छात्राओं द्वारा ही तैयार किये गये परिधानों को 4 राउण्ड में प्रदर्शित किया गया।
प्रारम्भ में केन्द्र निदेशक प्रो. दिग्विजय भटनागर ने बताया कि इस कार्यक्रम को 4 राउण्ड बेस्ट रिसाईकल्ड डेªस्ड,बेस्ट टेªडिशनल डेªस्ड,बेसट इनोवेटिव डेªस्ड तथा बेस्ट इण्डा-वेस्टर्न डेªस्ड में प्रदर्शित किया गया। इसके अलावा स्वरोजगार से जुड़ी छात्राओं के लिये बेस्ट इन्टरप्रिन्योरशीप अवार्ड भी रखा गया।
समारोह के विशिष्ठ अतिथि पीजी डीन प्रो. सीमा मलिक ने कहा कि अध्ययन के साथ कौशल का संगम ही व्यक्ति को सफलता दिलाता है। ममता धुपिया नें विजेताओं को पुरूस्कृत किया। फैशन शो का आयोजन डॉ. डोली मोगरा,ममता कावड़िया,डॉ. सोनू मेहता के निर्देशन में हुआ। शो के निर्णायक डॉ. राजकुमार व्यास,डॉ. शिल्पा वर्डिया, मेघा सोनी थे।
ये रही विजेता- बेस्ट रिसाईकल्ड डेªस्ड में वसुध कंसारा,बेस्ट टेªडिशनल डेªस्ड में प्रतिभा माली,बेस्ट इन्टरप्रिन्योरशीप अवार्ड शाहिन को प्रदान किया गया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education