mobilenews
miraj
pc

वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में आएंगे शंकर-अहसान-लॉय

| December 28, 2017 | 0 Comments

उदयपुर। लेकसिटी में तीसरा उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल 9 से 11 फरवरी तक होगा जिसका शुभारंभ सुप्रसिद्ध संगीतकार तिकड़ी शंकर-अहसान-लॉय की प्रस्तुतियों से होगा।

जिला कलक्टर विष्णु चरण मल्लिक ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट में बैठक कर आयोजन को सफल बनाने हेतु विभिन्न विभागों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। उन्होने कार्यक्रम स्थल की साफ-सफाई, टॉयलेट, पानी आदि की व्यवस्था के साथ ही पार्किंग व्यवस्था एवं व्यापक प्रचार-प्रसार सुनिश्चित करने को कहा। उन्होने कहा कि लगातार दो वर्षों से हो रहे वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल ने लेकसिटी की पर्यटन के क्षेत्र में पहचान को नई ऊंचाइयां दी है।
आयोजन से जुड़ी संस्था सहर के संजीव भार्गव ने बताया कि 9 फरवरी को रात्रि 8 बजे गांधी ग्राउंड में शंकर-अहसान-लॉय की प्रस्तुतियों के साथ वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का आगाज होगा। 10 और 11 फरवरी को शाम 3 से 5 बजे तक फतहसागर पाल और रात्रि 8 बजे से गांधी ग्राउंड पर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकार अपनी प्रस्तुतियां देंगे।
दोनों ही कार्यक्रमों में आम जनता के लिए प्रवेश निःशुल्क रहेगा। कलाकारों का एयरपोर्ट एवं रेल्वे स्टेशन पर लोक कलाकारों द्वारा लोक प्रस्तुतियों के साथ स्वागत किया जाएगा। बैठक में नगर निगम आयुक्त सिद्धार्थ सिहाग, अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) सुभाष चन्द्र शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्ष रत्नू, प्रोटोकॉल अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह शेखावत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education