mobilenews
miraj
pc

झुग्गी झोपड़ी के बच्चों ने महंगी कारों में किया सफर

| January 7, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। जिन कारों को देखना भर भी किसी सपने से कम नहीं होता है लेकिन यदि उन कारों में बैठकर उसमें घूमनें का आनन्द लिया जाये तो यह किसी सपने से कम नहीं होता है। ऐसी मंहगी कारों में आम आदमी के लिये बैठना तो दूर शहरों में ऐसी कारों मेें भी गिनी चुनी ही दिखाई देती है लेकिन आज झुग्गी झोपड़ी के गरीब मासूम बच्चो ने एक शानदार जॉय राइड लेने के लिए ऐसी महंगी कारांे में बैठकर अपने जीवन की हसरतों को पूरा किया।

हर्ष बस सर्विस और लक्जरी कोच और रॉबिनहुड आर्मी के युवा वोलेंटियर्स ने हिरण मगरी सेक्टर 6 की जुग्गी झोपड़ी में रहने वाले करीब 28 बच्चांे ने और उनके इस सपने को पूरा करने में मदद की।
हर्ष बस सर्विस की ओर से जॉय राईड के तहत आज करीब 11 मंहगी गाड़ियों जैगुआर, मर्सेडीज, बीएमडब्लू, ऑडी और डीसी द्वारा मॉडिफाइड टोयोटा क्रिसटा का काफिला आज इन गरीब बच्चों को लेकर दुर्गा नर्सरी, बापू बाजार,देहलीगेट, कोर्ट चौराहा, चेतक सर्किल, फतहसागर, सुखाडिया सर्किल, अशोक नगर होते हुए दुर्गानर्सरी स्थित सुखाडिया समाधि पर सम्पन्न हुआ।
नए साल की शुरुआत में मासूम बच्चों को एक शानदार जॉय राइड देने के लिए उदयपुरवाले ग्रुप के हर्ष भावनानी और रॉबिनहुड आर्मी के चाहत अरोरा व उनकी टीम ने इन बच्चों को जीवन में नयी खुशियां भरने का कार्य किया। उदयपुरवाले ग्रुप के अक्षिता बोर्दिया ने इस कार्यक्रम को आयोजित किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education