mobilenews
miraj
pc

इंडिया फैशन फेस्टिवल में 120 मॉडलों ने दिखाई फैशन की झलक

| January 8, 2018 | 0 Comments

डीजीवीएस एण्ड क्रियेशन के संयुक्त तत्वावधान में

उदयपुर। सौ फीट रोड़ स्थित अशोका पैलेस में डीजीवीएस एण्ड क्रियेशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इंडिया फैशन फेस्टिवल में आज देश भर से आये मॉडलों ने विभिन्न परिधानों में फैशन की झलक दिखाई तो उपस्थित दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर देशभर से नन्हें-नन्हें मॉडलों ने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया। कार्यक्रम में देश भर से आये 120 मॉडलों ने प्रस्तुति दी। क्रियेशन की निदेशिका मीना शर्मा ने बताया कि समारोह में देश भर के ख्यातनाम एवं फैशन व डिजायनर के क्षेत्र में उभरते नये सितारों द्वारा डिजाईन किये गये परिधानों को पहन कर एकल एवं युगल में बड़े एवं नन्हें मॉडलों ने कैट वॉक किया तो लगा कि फैशन एक नये युग में प्रवेश कर रहा है। मॉडल्स का मेकअप लेकसिटी ब्यूटी क्लब एवं प्रभात ब्यूटी पार्लर ने किया।
राजेश शर्मा ने बताया कि इस फैशन शो में प्रतिभागियों ने पारम्परिक, पाश्चात्य, फैंटेंसी, ब्लोसन कार्निवल, पार्टी वियर परिधानों को पहन कर कैटवॉक किया। संचालन आरजे हिमांशु जैन ने किया। समारोह की थिंक गेस्ट डॉ. स्वीटी छाबड़ा, विशिष्टआ अतिथि डीआईजी जेल प्रीता भार्गव थी। इस अवसर हसन पालीवाला, फातिमा पालीवाला, अलका शर्मा, हरदीप बक्शी, मधु सरीन, मुकेश माधवानी, अशेाक पालीवाल, राकेश सेन, तारिका भानूप्रतापसिंह धायभाई, मौजूद थे।
एसिड अटैक पीड़ितों के लिये भी हुआ फैशन शो- समारोह में एसिड अटैक पीडित महिलाओं के लिये भी फैशन शो का एक राउण्ड कर आमजन को यह संदेश दिया गया कि किसी भी एक छोटी सी गलती किसी का भी जीवन बिगाड़ सकती है। इस अवसर पर प्रीता भार्गव ने एक कविता के माध्यम से यह बात जनता तक पहुंचाने की कोशिश की।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education