mobilenews
miraj
pc

हिन्दुस्तान जिंक बेस्ट रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड से पुरस्कृत

| January 20, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। वेदान्ता समूह की कंपनी हिन्दुस्तान जिंक को आईसीआईसी लोम्बार्ड एण्ड सीएनबीसी टीवी 18 इण्डिया रिस्क मैनेजमेंट ने बेस्ट रिस्क मैनेजमेंट फ्रेमवर्क एण्ड सिस्टम्स सस्टेनेबिलिटी के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए बेस्ट इण्डिया रिस्क मैनेजमेंट अवार्ड-2018 से सम्मानित किया है।

यह पुरस्कार हिन्दुस्तान जिंक द्वारा बेस्ट रिस्क मैनेजमेंट प्रेक्टिस को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदान किया गया है। पुरस्कार समारोह में एमीनेन्ट ज्यूरी सुश्री अरून्धती भट्टाचार्य भी उपस्थित रही। यह सम्मान डॉ. नूरिएल रौबिनी, प्रोफेसर आॅफ इकोनोमिक्स, एनवाईयू स्टर्न स्कूल ऑफ़ बिज़नेस एण्ड चेयरमैन एण्ड कॉ-फाउण्डर, रौबिनी ग्लोबल इकानोमिक्स ने हिन्दुस्तान जिं़क की ओर से मुख्य वित्तीय अधिकारी अमिताभ गुप्ता, मुख्य प्रचालन अधिकारी (माईन्स) लक्ष्मण सिंह शेखावत एवं हेड-सेफ्टी एण्ड सस्टेनेबिलिटी वीपी जोशी एवं रविनारायण जोशी को मुम्बई में आयोजित एक भव्य समारोह में प्रदान किये।
हिन्दुस्तान जिंक के हेड-कार्पोरेट कम्यूनिकेषन पवन कौशिक ने बताया कि हिन्दुस्तान जिंक सुरक्षा के प्रति सदैव सजग है और कर्मचारियों को सुरक्षा के प्रति जागरूकता के लिए समय-समय पर बिईंग सेफ कार्यशालाओं का आयोजन भी करते रहते हैं। हिन्दुस्तान जिं़क स्वच्छता, स्वास्थ्य, पर्यावरण, सुरक्षा, सामाजिक विकास एवं सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति सदैव कटिबद्ध है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education