mobilenews
miraj
pc

डेटसन रेडी गो ओटोमेटिक गाड़ी उदयपुर में लांन्च

| January 30, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। निसान इण्डिया की बहुप्रतिक्षित गाड़ी डेटसन रेडी गो ओटोमेटिक 1.0 एचआर ओटोमेटिक ट्रांसमिशन को आज अधिकृत डीलर मादड़ी इन्डस्ट्रीयल एरिया स्थित कमल निधि निसान प्रा.लि.पर आयोजित एक समारोह में उदयपुर के बाजार में उतारा गया।

कम्पनी के महाप्रबन्धक हेमेन्द्रसिंह पंवार ने आज यहां आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि आधुनिक तकनीकी युक्त इस नयी गाड़ी में नये फीचर्स के साथ दो वेरियेंट में उतारा गया है। इसमें 1.0 लीटर का 68 बीएचपी का पावरफुल इंजिन लगाया गया है। साथ ही 185 एमएम का ग्राउण्ड क्लीयरेंस इस श्रेणी में की कारों में सर्वाधिक दिया गया है।
उन्होंने बताया कि इस ओटोमेटिक ट्रांसमिशन गाड़ी में मेन्यूअल ड्राईविंग मोड भी दिया गया है,जो अपनी श्रेणी में प्रथम है। इसमें ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी के साथ म्यूजिक सिस्टम भी दिया गया है। पंाच रंगो रूबी, व्हाईट, लाईम, सिल्वर व ग्रे में यह गाड़ी उपलब्ध हैै।
पंवार ने बताया कि कम्पनी की ओर से डेटसन गाड़ी पर सर्विस पैकेज की सुविधा भी दी गई है। जिसमें पांच साल या पचास हजार किमी. तक फ्री सर्विस,वारन्टी और रोड़ साईट असिस्टेन्ट भी दिया जाता है। गाड़ी की एक्स शोरूम प्राईज 3 लाख 83 हजार 600 रूपए है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education