mobilenews
miraj
pc

संभाग स्तरीय इन्टर स्कूल डांस कम्पीटीशन अप्रेल में

| February 2, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। राजीव सूरती डांस फैक्ट्री एवं रोटरी क्लब पन्ना के संयुक्त तत्वावधान में अप्रेल माह में इंटर स्कूल डांस कॉम्पिटिशन का आयोजन किया जायेगा। जिसमें सरकारी एवं निजी के कक्षा 1 से 12 तक के विद्यार्थी भाग ले सकेंगे।

आरएसडीएफ की लीना शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता का उद्देश्य बच्चांे में छिपी हुई प्रतिभा को बाहर लाने और उनको एक मंच उपलब्ध कराना है। विशेष रूप से सरकारी स्कूल के बच्चों को आगे लाना है। विजेता बच्चांे को स्कॉलरशिप दे कर ट्रैन करना है।
उन्होंने बताया कि यह कॉम्पिटिशन दो डांस स्टाईल में आयोजित होगा। जिसमें पहला फॉक और दूसरा कोई भी अन्य स्टाईल में प्रतिभागी अपनी प्रतिभा दिखा सकेगा। उन्होंने बताया कि हर डांस स्टाइल में क्लास के अनुसार कैटेगरी रखी गयी है। तीन ग्रुपों ग्रुप ए में कक्षा 1 से कक्षा 4, ग्रुप बी में क्लास 5 से कक्षा 8, ग्रुप सी में कक्षा 9 से कक्षा 12
तक के विद्यार्थी भाग ले सकेंगे।
रोटरी क्लब पन्ना के अध्यक्ष राकेश सेन ने बताया कि सभी डांस कैटेगरी में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरूस्कार रख गये है। सबसे अधिक मार्किंग वाले विद्यालय को चेम्पियन स्कूल एवं रनरअप घोषित किये जायेंगे जबकि चैंपियन ट्रॉफी रनिंग होगी।
रोटरी पन्ना की संस्थापक सदस्य तारीका भानूपतापसिंह धायभाई ने बताया कि डांस चेम्प के ऑडिशन राउंड 8 अप्रैल को 100 फीट रोड स्थित अशोका पैलेस में आयोजित किये जायेंगे। सभी आयु वर्गों से एवं डांस कैटेगरी से टॉप 5 को सिलेक्ट किया जाएगा जो ग्रैंड फिनाले में अपना जलवा दिखाएंगे और विजेता बनने के लिए जोर आजमायेंगे। ग्रैंड फिनाले अप्रैल माह में आोजित किया जायेगा। फिनाले के जज बॉलीवुड सेलेब्रिटीज होंगे। इसमें जीतने वाले सभी डांसर्स को राजीव सूरती डांस फैक्ट्री की ओर से 3 महीनों की स्कालरशिप एवं चैंपियन स्कूल को 3 दिनों की वर्कशॉप दी जाएगी। कार्यक्रम के वेन्यू पार्टनर अशोका पैलेस,वीडियो पार्टनर कमल डीजी स्टूडियो एवं स्पांसर एम स्क्वायर प्रोडक्शन होंगे। बच्चों के ऑडिशन 5 अप्रेल से हि.से. 5 स्थित राजीव श्रुति डांस फेक्ट्री पर रखें जायेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education