mobilenews
miraj
pc

मिस टीन क्वीन 2018 सीजन-1 का क्राउन लांच

| February 3, 2018 | 0 Comments

21 अप्रेल को होगा ग्रेंड फिनाले, 5 फरवरी से होंगे रजिस्ट्रेशन

उदयपुर। द ड्रीम क्रिएटर्स इवेंट्स एंड प्रोडक्शन हाउस के तत्वावधान में 21 अप्रेल को ब्यूटी पेजेंट मिस टीन क्वीन-2018 सीजन-1 का आयोजन किया जाएगा। इसके तहत डेढ़ माह तक विविध गतिविधियां चलेंगी। इस मिस टीन क्वीन 2018 सीजन-1 का क्राउन आज प्रेस वार्ता में गणमान्य लोगों की मौजूदगी में किया गया।

मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड और मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2017 की विजेता (क्राउन होल्डर) और हाउस की निदेशक रंजीता स्याल ने लांचिंग समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत में बताया कि मूल दो श्रेणियों 13-15 और 16-19 वर्ष की बालिकाओं के लिए होने वाली इस स्पर्धा के फॉर्म 5 से 20 फरवरी तक शहर के सदा एकेडमी, आईएनआईएफडी सहित कई प्रमुख स्थानों पर उपलब्ध रहेंगे। इसके बाद 24-25 फरवरी को सभी बालिकाओं के ऑडिशन होगा। ऑडिशन फैशन और मॉडलिंग जगत के ख्यातनाम हस्तियां लेंगी। ये सभी इनमें से 20-20 कुल 40 बालिकाओं के चयन करेंगे। इन सभी को ग्रैंड फिनाले में 21 अप्रेल को शामिल किया जाएगा। इससे पहले 18 से 20 अप्रेल तक इनकी ग्रूमिंग की जाएगी यानी फील्ड एक्सपर्ट जैसे हेयर एक्सपर्ट, वोकल एक्सपर्ट, टेबल मैनर्स, ड्रेसिंग सेंस, पर्सनल स्टाइलिश लुक, कोरियोग्राफी, प्रश्न-उत्तर राउंड की तैयारी, कैटवाक पोजिंग आदि की इन सभी बालिकाओं को जानकारी देंगे। ग्रेंड फिनाले में भी बॉलीवुड, फैशन जगत की जानी मानी हस्तियां क्राउन होल्डर्स जज के रूप में शिरकत करेंगी। इस ग्रैंड फिनाले में दोनों श्रेणियों में 3-3 विजेता चुनी जाएंगी। इसके अतिरिक्त 10-10 सब टाइटल्स दिए जाएंगे।
स्याल ने बताया कि सेव गर्ल चाइल्ड की थीम को ध्यान में रखते हुए यह आयोजन किया जा रहा है। जब वे मिसेज इंडिया यूनिवर्स में शामिल हुईं तब जहां स्पर्धा में विदेशों से महिलाओं ने इसमें भाग लिया वहीं अफसोस कि राजस्थान से मात्र 2 महिलाओं ने शिरकत की। इसके बाद ही यहां की बालिकाओं के लिए कुछ करने की ठान ली और नतीजा एक वर्ष में यह मिस टीन क्वीन 2018 के रूप में आपके सामने है।
थियेटर एवम फिल्म आर्टिस्ट तथा हाउस के संस्थापक माइक जाॅकी (जॉन) हरिकृष्ण स्याल ने बताया कि उदयपुर के बाद जयपुर, जोधपुर और अजमेर में भी मिस टीन क्वीन का आयोजन किया जाएगा। सभी विजेताओं को राष्ट्रीय स्तर पर मौका दिया जाएगा ताकि ये सभी अपनी प्रतिभा को उजागर कर सकें।
उन्होंने बताया कि अपनी तरह के पहली बार हो रहे इस आयोजन के प्रति शहरवासियों के साथ प्रायोजकों में भी काफी उत्साह है। आयोजन को आईएनआईएफडी, वैशु‘ज, सदा एकेडमी, प्रभात हेयर ड्रेसर्स, एक्सपोज फोटोग्राफी, मैंगो मसाला, द यलो चिली, रेनबो साउंड, स्मार्टहेल्पलाइनसिटी का भरपूर सहयोग मिल रहा है। प्रेस वार्ता में प्रायोजकों में प्राची मेहता, वैशाली मोटवानी, सुमित लिखारी, ज्योति दुर्गावत, सुनीता सिंघवी, अशोक पालीवाल, आयुष औदिच्य, इंडी चटर्जी एवं सिद्धार्थ दशोरा, गुलशन मूलचंदानी, गोपाल लोहार, रवि आदि मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education