mobilenews
miraj
pc

मोदी के नेतृत्व में आगामी चुनाव में 400 सीटें जीतेगी बीजेपी

| February 10, 2018 | 0 Comments

राणा के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि चाणक्य का किया भव्य स्वागत

उदयपुर। नरेंद्र मोदी विचार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि चाणक्य का दावा है कि 2019 में नरेंद्र मोदी 400 सीटों के साथ देश में एक बार फिर सरकार बनाएंगे। देश का 60 प्रतिशत युवा नरेंद्र भाई के साथ है। इसका नतीजा 2014 लोकसभा चुनाव के बाद अलग अलग राज्यों में हुए निरंतर चुनाव में देखने को मिले हैं।

वे शनिवार को विज्ञान समिति सभागार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं को जनता तक सही तरीके से पहुंचाने में कोई कमी रही है, जिसे भी पूरा किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि हालांकि 2014 में नरेंद्र मोदी के चुनाव जीतने के बाद मंच का काम खत्म हो गया था लेकिन संगठन के बैनर का दुरुपयोग न हो, इसलिए मंच ने बाद में अपना मूल काम सेवा का हाथ में ले लिया। सेवा के उद्देश्य को लेकर रक्तदान करने, जल बचाने, स्वास्थ्य सुरक्षा, पर्यावरण रक्षा, धरती माता को बचाने, बेटी बचाकर स्वयं को बचाने तथा स्वच्छ भारत-श्रेष्ठ भारत के लिए काम किये जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त नेत्रदान, रक्तदान, देहदान को लेकर भी जनता में जागरूकता के लिए काम किया गया। वृद्धाश्रम के प्रति हमारा यह मानना है कि इनका नाम साधना केन्द्रक-साधना स्थल रखना चाहिए।
इसके अलावा आपदा प्रबंधन, आग, बाढ़, भूकंप, तूफान से बचाव के तरीकों तथा एक्सिडेंटल रेस्क्यू के तरीकों पर काम कर जागरूक कर रहे हैं। स्वच्छता पर प्राथमिक स्कूल के बच्चों की काउंसलिंग कर रहे हैं। इससे पूर्व मंच के जिलाध्यक्ष राणा जायसवाल ने स्वागत उदबोधन में चाणक्य को महाराणा प्रताप की धरती से मंच के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी करने का आश्वासन दिया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत : मीडिया प्रभारी शुभम जारोली ने बताया कि स्मार्ट सिटी को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विशेष कार्ययोजना पर बल दिया। जारोली ने बताया कि चाणक्य का उदयपुर पहुंचने पर राणा के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने डबोक हवाई अड्डे से लेकर शहर में आने तक बीच राह में 4 स्थानों पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने रवि चाणक्य का जोरदार स्वागत किया। उदयपुर पंहुचने पर चाणक्य महाराणा प्रताप की धरती पर अपने स्वागत से अभिभूत हो गए। इससे पूर्व आरम्भ में नरेन्द्र मोदी विचार मंच के युवा शाखाध्यक्ष राणा जायसवाल ने चाणक्य का मेवाड़ी पगड़ी पहना स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मान किया। इस अवसर पर राजेश माली, ओम जोशी, प्रद्युम्न सिंह, देवेंद्र साहू, भीलवाड़ा, कोटा से आये पदाधिकारियों का चाणक्य ने अभिनंदन किया। समारोह को रमेश प्रकाश माहेश्वरी ने भी संबोधित किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education