mobilenews
miraj
pc

चतुर्थ सर्व समाज सामूहिक विवाह के पोस्टर का विमोचन

| February 20, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी उदयपुर की ओर से आज काजीवाडा स्थित कार्यालय में कुरआन ख्वानी के बाद 13 मई को होने वाले चतुर्थ सर्व समाज सर्व धर्म सम्मूहिक शादी सम्मलेन व वतन की खुशहाली की दुआ की और 51 जोड़े का लक्ष्य निर्धारित किया।

सोसायटी के सदर डॉ. खलील अगवानी ने बताया कि इस मौके पर मौलाना आस मोहम्मद,मौलाना रईसउल कादरी।,हाफिज शफी मुहम्मद आदि 7 मौलाना मोजूद थे। शादी के पोस्टर का जयपुर से आये मुख्य अथिति मदरसा बोर्ड के राजय सदस्य युंनुस चोपदार, हाजी अब्दुल लतीफ मंसूरी, हाजी मोहम्मद बक्स, डॉ इकबाल सागर, हाजी अकील अगवानी, मुस्तफा रजा इरफान बरकाती, सलीम रजा, साजिद हुसैन, अजीज मोहमद छोटू खान, मोहमद सैय्यद शौकत अली तबरेज खान, अय्यूब तंवर आजम खान, अकरम खान, इस्माइल खान, शानू मोहमद, युसूफ मंसूरी आदि ने विमोचन किया।
अध्यक्ष डा खलील अगवानी ने बताया कि इस सम्मलेन में पंजीयन के रूप में वर-वधु से 11786 रूपये ले कर सभी दुल्हनों को 500 फीट का एक प्लॉट, सरकारी नियमुनासर 15000 एफडी, चांदी के 4 जेवर,कुर्सी, सेंट्रल टेबल, घडी,प्रेस,पलंग,गद्दा, कम्बल, तकिया, बेडशीट, चूल्हा,21बर्तन का सेट,दुल्हा और दुल्हन का शादी जोड़ा दिया जायेगा।
डॉ.अगवानी ने बताया कि जोड़े जल्दी ही दौरा किया जायगा और लोगों को इस बारें में जागरूक किया जायेगा कि सामूहिक शादी से किस प्रकार बचत की जाती और दहेज के कर्ज कैसे निजात मिलें। इस को लेकर शीघ्र ही कमेटियंा घोषित की जायेगी।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education