mobilenews
miraj
pc

रोटरी उदयपुर के जनसेवार्थ कार्यों से लें प्रेरणा

| February 23, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 के प्रान्तपाल मौलिन पटेल ने कहा कि उदयपुर के हर क्षेत्र और मुख्यतः मेडीकल क्षेत्र मे रोटरी क्लब उदयपुर द्वारा किये गये जनसेवार्थ कार्यो से अन्य क्लबों को प्रेरणा लेकर सेवा के क्षेत्र मंे कार्य करना चाहिये।

वे रोटरी क्लब उदयपुर की अधिकारिक यात्रा के अवसर पर रोटरी बजाज भवन में आयोजित समारोह में मुख्यअतिथि के रूप में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मेडीकल सेवा का ऐसा क्षेत्र मंष जंहा पर कार्य करने से लोगों के जीवन को बचाया जा सकता है और यही रोटरी अन्तर्राष्ट्रीय का भी यही उद्देश्य है कि सेवा उस स्तर तक करें जहां पर सर्वाधिक लोग लाभान्वित हों।
उन्होंने कहा कि उदयपुर प्रतापनगर रेलवे स्टेशन की मंाग पर रोटरी क्लब उदयपुर शीघ्र ही आरओ प्लान्ट लगायेगा। बस स्टेण्ड, रेलवे, मेडीकल पब्लिक ईमेज के सर्वश्रेष्ठ स्थान है। उन्होंने बताया कि देश भर में चलाये गये स्वच्छता पखवाड़े देशभर में रोटरी के 36 डिस्ट्रिक्ट मंन से रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था।
क्लब अध्यक्ष डाॅ. एन.क.ेधींग ने बताया कि क्लब द्वारा गोद लिये गये बूझड़ा गांव स्थित राजकीय विद्यालय में उनकी जरूरत अनुसार सामग्री उपलब्ध करवायी जायेगी। इस अवसर पर डाॅ. धींग ने सत्र 2017-18 के दौरान अब तक किये गये सेवा कार्याे की पीपीटी के जरिये लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इस अवसर पर पूर्व प्रान्तपाल डाॅ.यशवन्तसिंह कोठारी,निर्मल सिंघवी, रमेश चैधरी सहित अन्य क्लबों के अध्यक्ष सचिव मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education