mobilenews
miraj
pc

हिन्दुस्तान जिंक एक्सपोर्ट एक्सीलेन्स अवार्ड से पुरस्कृत

| March 12, 2018 | 0 Comments

हिन्दुस्तान जिंक को (एक्सपोर्ट क्रेडिट गारन्टी कंपनी) ई.सी.जी.सी. इण्डियन एक्सपोर्टर्स ने एक्सपोर्टर में बेस्ट रिस्क मैनेजमेंट प्रेक्टिसेज के लिए ’एक्सपोर्ट एक्सीलेन्स अवार्ड-2017’ से पुरस्कृत किया है। पुरस्कार के लिए ई.सी.जी.सी. को कुल 1590 आवेदन मिले थे जिसमें से 150 को शोर्टलिस्ट किया गया तथा 34 को पुरस्कृत किया गया है।

यह सम्मान भारत सरकार के माननीय वाणिज्य मंत्री श्री सुरेश प्रभु ने ई.सी.जी.सी. द्वारा नई दिल्ली, होटल आई.टी.सी. मौर्य में आयोजित एक भव्य समारोह में प्रदान किया। यह पुरस्कार हिन्दुस्तान जिं़क की ओर से उप-मुख्य मार्केटिंग आॅफिसर विजय मूर्ति एवं एसोसिएट वाईस प्रेसीडेन्ट-कार्पोरेट अफेयर्स टी.आर. गुप्ता ने ग्रहण किये। इस अवसर पर भारत सरकार के वाणिज्य मंत्रालय की सचिव श्रीमती रीता तेवतिया, ई.सी.जी.सी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबन्धक निदेशक भी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान जिं़क के हेड-कार्पोरेट कम्यूनिकेषन, पवन कौशिक ने बताया कि यह पुरस्कार हिन्दुस्तान जिंक द्वारा निर्यात प्रबन्धन के लिए उत्कृष्ट क्रियान्वयन एवं आधुनिक तकनीक एवं नवाचार हेतु उठाये गये प्रभावी उपायों की मान्यता है।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education