mobilenews
miraj
pc

मिस्टर एण्ड मिस माडल आफ राजस्थान एण्ड किड्स राईजिंग स्टार आफ राजस्थान

| April 10, 2018 | 0 Comments

सेमीफाइनल में प्रतिभायें

उदयपुर। एपेक्स एएमआई द्वारा 6 मई को होने वाले मिस्टर एण्ड मिस माडल आफ राजस्थान एण्ड किड्स राईजिंग स्टार आफ राजस्थान के फाईनल के लिये आज बेदला स्थित धाकड़ गार्डन में सेमी फिनाले आयोजित किया गया, जिसमें बड़ों से लेकर बच्चों तक ने अपनी प्रतिभा का जमकर प्रदर्शन किया।

प्रारम्भ में एपेक्स के निदेशक गोपाल गायरी एवं सीईओ प्रियंका गांधी ने भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम की शुरूआत की। गोपाल गायरी एवं प्रियंका गांधी ने बताया कि फिनाले में अपना स्थान निश्चित करने के लिये हर प्रतिभागी ने खूब पसीना बहाया। किड्स राईजिंग स्टार आफ राजस्थान प्रतियोगिता के लिये बच्चों ने 2 राउण्ड में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रथम राउण्ड में बच्चों ने जहां परम्परागत वेषभूषा में अपनी छटां बिखेरी वहीं दूसरे राउण्ड में पाश्चात्य वेषभूषा में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
धाकड़ गार्डन के डीपी धाकड़ ने कहा कि शहर की प्रतिभाओं को इस प्रकार का एक मंच उपलब्ध कराने के लिये यह स्थान निःशुल्क उपलब्ध कराया जायेगा। कार्यक्रम में चार सदस्यीय जूरी यूनिवर्सल स्कूल की डाॅ. मधु योगी, एपेक्स एएमआई के प्रथम मिसेज ब्यूटी आॅफ राजस्थान की विजेता रही अंजली भवसार, प्रथम रनर अप रही परिधि भटनागर, एक्टर एवं माडल जतिन कपूर थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education