mobilenews
miraj
pc

सेंट एंथोनी ने मारी बाजी

| April 18, 2018 | 0 Comments

डीपीएस में अंतर विद्यालयी पेनल्टी शूट आउट

उदयपुर। दिल्ली पब्लिक स्कूल में बुधवार को गौरीशंकर अग्रवाल की स्मृति में द्वितीय अंतर विद्यालयी पेनल्टी शूट आउट कम फ्री किक स्पर्धा का आयोजन बुधवार को किया गया। इसमें 34 टीमों ने हिस्सा लिया।

आज के आयोजन में अंडर 17 और 19 में सेंट एंथोनी की टीम ने बाजी मारी वहीं अंडर 14 में स्टेप बाई स्टेप स्कूल विजयी रहा। उदघाटन समारोह के मुख्य अतिथि हिन्दुस्तान जिंक के हेड कारपोरेट कम्युनिकेशन पवन कौशिक थे, वहीं समापन समारोह के मुख्य अतिथि राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव दिलीपसिंह शेखावत रहे। अध्यक्षता स्कूल के प्रो वाइस चेयरमेन गोविंद अग्रवाल ने की। विशिष्ट अतिथि विद्यालय प्रबंध समिति की सदस्य श्रीमती मणि अग्रवाल थीं। सुबह कौशिक ने दीप प्रज्वलन के बाद फुटबाल को किक मारकर स्पर्धा का शुभारम्भ किया।
समापन पर मुख्य अतिथि शेखावत ने कहा कि अब सरकार भी खेलों को तरजीह दे रही है। ऐसे में डीपीएस की यह शुरुआत सराहनीय है।
स्कूल प्रो वाइस चेयरमैन अग्रवाल ने कहा कि हम गत दो वर्षों से उदयपुर में खेल के लिए प्रयास कर रहे हैं। आने वाले समय में हम इससे भी अधिक अच्छे प्रयास करेंगे। जो जीते हैं उन्हें बधाई और जो हारे हैंए वो निराश न होंए उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं। नो मतलब नेक्स्ट अपॉरचुनिटी। हार कर भी मुस्कुरा देने से जीतने वाले की जीत का मजा भी कम हो जाता है।
स्कूल के प्राचार्य राजेश धाभाई ने बताया कि गत वर्ष इस आयोजन में विभिन्न स्कूलों की 20 टीमों ने हिस्सा लिया था जो इस बार बढ़कर 30 से अधिक हो गयी। आयोजन में अंडर 14ए 17ए 19 तीन कैटेगरीज में मैच हुए। सुबह डीपीएस और एमडीएस के बीच उद्घाटन मैच में डीपीएस विजयी रहा।
अंतिम परिणाम इस प्रकार रहे-
अंडर 14 में स्टेप बाई स्टेपए सेंट एंथोनी और डीपीएसए अंडर 17 में सेंट एंथोनीए स्टेप बाई स्टेप और विट्टी किड्स तथा अंडर 19 में सेंट एंथोनी, सीपीएस और सेंट पॉल्स क्रमशः प्रथमए द्वितीय तथा तृतीय रहे। सभी खिलाड़ियों को ब्रोंजए सिल्वर और गोल्ड मैडल प्रदान किये गए।
अंडर 14 में स्टेप बाई स्टेप के धनन्जय दर्जीए अंडर 17 में सेंट एंथोनी के यशराज तथा अंडर 19 में सेंट एंथोनी के अभिमन्यु सिंह को बेस्ट प्लेयर चुना गया। इन्हें ट्राफी भी प्रदान की गई।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education