mobilenews
miraj
pc

पेसिफिक : सजल आंखों से दी सीनियर्स को विदाई

| April 19, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। पेसिफिक विश्वविद्यालय के फैकल्टी आफ मैनेजमेंट में चतुर्थ सेमेस्टर के पासिंग आउट छात्र-छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन हुआ। दिन भर चले आयोजन में विभिन्न गेम्स एवं सांस्कृतिक गतिविधियां आयोजित की गई।

डीन प्रो. महिमा बिड़ला ने कहा कि हर वर्ष उन छात्र-छात्राओं को जिन्हें हमने दो वर्ष तक पढ़ाया हो, शुभकामनाओं के साथ विदा करना एक यादगार व भावभीना पल होता है। दो वर्षों तक महाविद्यालय के शिक्षक, विद्यार्थियों को एम.बी.ए. कोर्स के विभिन्न विषयों में सर्वश्रेष्ठ ज्ञान देने का प्रयास करते हैं। साथ ही अनेक प्रकार की गतिविधियों के द्वारा भी उन्हें आज की गला-काट स्पर्धा के लिए जीवनोपयोगी कौशल में पारंगत बनाते हैं। और जब यही विद्यार्थी पढ़ाई पूरी कर अपना केरियर बनाने की राह पर चल पड़ते हैं, तो शिक्षकों को एक विशिष्ट खुशी का अहसास होता है। उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम समन्वयक डा. सुभाष शर्मा ने बताया कि अपने सीनियर्स को समारोहपूर्वक विदाई देने के लिए जूनियर छात्र-छात्राओं का उत्साह चरम पर था। कार्यक्रम में अनेक गतिविधियों एवं प्रस्तुतियों जैसे ‘फाइण्ड द पाथ‘, ‘नृत्य‘, हेड फोन गेम, नाटिका, बैलून एवं चिट गेम, आदि का आयोजन हुआ।
सीनियर छात्रों ने महाविद्यालय में अपने दो वर्षों के अनुभव साझा किए। अन्त में ट्विन डे एवं मक्स मैच डे के पुरस्कार भी किए गए। जूनियर्स ने सीनियर्स को भावभीनी विदाई दी। कार्यक्रम में लगभग 160 छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , , , , ,

Category: Featured

Leave a Reply

udp-education