mobilenews
miraj
pc

टाटा स्काई और नेटफ्लिक्स का कंटेंट डिलीवरी के लिए गठबंधन

| April 24, 2018 | 0 Comments

उदयपुर। टाटा स्काई और नेटफ्लिक्स ने आज एक महत्वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के माध्यम से भारत में टाटा स्काई और नेटफ्लिक्स दोनों के सब्सक्राइबर्स को टाटा स्काई के भावी प्लेटफाॅम्र्स के जरिये कंटेंट की दुनिया तक आसान पहुंच मिलेगी।

टाटा स्काई के सब्सक्राइबर्स नेटफ्लिक्स की संपूर्ण सेवा को ब्राउज एवं ऐक्सेस करने में सक्षम होंगे। इसमें टीवी शोज, फिल्में, डाक्यूमेंटरीज, स्टैंड-अप कामेडी और किड्स टाइटल्स शामिल हैं। नेटफ्लिक्स की सेवा में अल्ट्रा एचडी कंटेंट के हजारों घंटे शामिल हैं जोकि टाटा स्काई के व्यापक उच्च गुणवत्ता वाले प्रोग्रामिंग के पूरक हैं।
इस संदर्भ में हरित नागपाल, टाटा स्काई लिमिटेड के एमडी और सीईओ ने कहा कि टाटा स्काई की नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी हमारे सब्सक्राइबर्स के लिए आन-डिमांड विश्वस्तरीय गुणवत्तापूर्ण कंटेंट मुहैया कराने के लिए एक और आयाम जोड़ती है। हमेशा कुछ नया करने के अपने वादे को पूरा करने के लिए, हम जल्दी ही इस साझेदारी से संभव होने वाली पेशकश की घोषणा करेंगे। हमें नेटफ्लिक्स को हमारे परिवार में शामिल कर खुशी हो रही है और हम अपने सभी सब्सक्राइबर्स को बेजोड़ मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। बिल होम्स नेटफ्लिक्स के लिए बिजनेस डेवलपमेंट के वैश्विक प्रमुख ने कहा कि हमें एक ही स्थान पर बेहतरीन कंटेंट लाने के लिए टाटा स्काई के साथ साझेदारी कर प्रसन्नता हो रही है। इस नई साझेदारी और समूचे विश्व से नेटफ्लिक्स के ओरिजनल कंटेंट के आकर्षक लाइन-अप की मदद से, टाटा स्काई के उपभोक्ता एक ही स्थान पर अपनी पसंद के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन तक आसानी से पहुंच बना पायेंगे और उसका आनंद उठायेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education