mobilenews
miraj
pc

उदयपुर की सोसायटी अजमेर में करेगी सर्व समाज सर्व धर्म सामूहिक शादी

| April 25, 2018 | 0 Comments

पोस्टर का हुआ विमोचन, नए कार्यालय का किया उद्घाटन

उदयपुर। उदयपुर की बेली वेलफेयर सोसायटी अजमेर में आगामी 29 जुलाई को प्रथम सर्व, धर्म सामूहिक सम्मेलन करने जा रही है। जिसके पोस्टर का विमोचन अजमेर में अजमेर दरगाह के गद्दीनशीन अफशन चिश्ती ने किया। इस मौके पर वंहा सोसायटी के नये खुले कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया।

सोसायटी के सचिव डाॅ. खलील अगवानी ने बताया कि इस अवसर पर वतन की खुशहाली, शादी सम्मलेन की कामयाबी की दुआ की गई तथा वादा किया कि दरगाह में आने वाले जायरिनों को खाने के निःशुल्क कूपन दिए जायँगे। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही सोसायटी के और कार्यालय खोले जायेंगे ताकि हर भारतीय की कम खर्च में शादी हो सकें। इस अवसर पर आयोजित होने वाले समारोह में शिक्षा पर जोर दिया जायगा।
मिसेज आरिफा खान ने बताया कि सामूहिक विवाह में शादी करने वाली हर दुल्हनो को 600 वर्ग फीट का प्लॉट,15000 रूपयें की एफ डी,फ्रीज,कुलर,अलमारी,बेड़, गद्दा, कम्बल, तकिया, कुर्सी, टेबल, प्रेस, घडी, चंादी के 3 जेवर,स्वीइंग मशीन,स्टोव के साथ गैस चूल्हा,तथा 21 खाने के बर्तन के अलावा दूल्हा दुल्हन की ड्रेस दिए जायेंगे।
अध्यक्ष मुहम्मद फरीद खान ने बताया की 101 जोड़े होने पर एक चयनित जोड़े को मकान दूसरे जोड़े को मोटरसाईकिल और तीसरे पुरूस्कार स्वरूप 5 जोड़े को बाइसिकल दी जायगी।
डा खलील अगवानी ने बताया की सभी दुल्हनों के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से आवासीय योजनाओं का लाभ दिलाया जायगा। इस अवसर पर हाजी मुबारक मुहम्मद, फरीद, मिसेज आरिफा खान,नाजनीन,शाहदाब,मिसेज नाहिदा अंजुम सहित अनेक जायरिन मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share

Tags: , ,

Category: News

Leave a Reply

udp-education